Breaking News

यूपी पंचायत चुनाव में कायस्थ समाज सभी सामान्य सीटों पर उतारे उम्मीदवार


कानपुर (शिखा शुक्‍ला).
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा दिल्ली पंजीकृत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता सचिन कुमार श्रीवास्तव ने आज एक बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश में होने जा रहे पंचायत चुनाव में कायस्थ समाज सभी सामान्य सीटों पर समाज की निस्वार्थ भाव से सेवा करने के लिए मैदान में उतरे। क्योंकि अब समय आ गया है कि कायस्थ समाज को एक बार फिर अपनी ताकत का एहसास राजनीतिक दलों एवं समाज में कराना पड़ेगा। 
 
 
सचिन कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि स्वामी विवेकानंद, डॉ राजेंद्र प्रसाद, लाल बहादुर शास्त्री जैसे नेताओं ने देश और समाज के हर वर्ग को साथ लेकर एक नया अध्याय लिखने का कार्य किया था। आज कायस्थ समाज के युवाओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में उतरना चाहिए। जिससे समाज में रहने वाले मजदूर, किसान, बेरोजगार की जन प्रतिनिधि बन कायस्थ समाज मदद कर सके और गावों का विकास सुनिश्चित हो सके। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आने वाले उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में कायस्थ समाज के जुझारू युवा, सामाजिक कार्यकर्ता, डाक्टर और अधिवक्ता चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमायेंगे।
 
 
राजनीतिक पार्टियों से टिकिट ना मिलने पर वह निर्दलीय प्रत्याशी बन उन पार्टियों को अपनी ताकत का एहसास भी कराएंगे। राजनीतिक दल साल दर साल कायस्थ समाज के युवाओं को दरकिनार करते जा रहे हैं जिसको किसी भी स्तर पर बर्दास्त नहीं किया जाएगा। इसका जवाब लोकतांत्रिक व्यवस्था के अंतर्गत दिया जाएगा। भाजपा, सपा, बसपा, काँग्रेस, आम आदमी पार्टी ने लगातार पिछले 20 सालों से कायस्थ समाज को उनके संख्या बल के हिसाब से प्रतिनिधित्व नहीं दिया है, जिसके हम हकदार हैं।

कोई टिप्पणी नहीं