Breaking News

सपा महिला सभा ने महिला दिवस पर कराया साड़ी वितरण कार्यक्रम


कानपुर (शिखा शुक्‍ला).
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर समाजवादी पार्टी महिला सभा द्वारा लगातार चलाए जा रहे पांच दिवसीय कार्यक्रमों के अंतर्गत आज शहर में सपा महिला नगर अध्यक्ष नूरी शौकत के नेतृत्व में एक विशाल साड़ी वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें प्रमुख रुप से सीसामऊ विधानसभा में विधायक हाजी इरफान सोलंकी  की उपस्थिति में साड़ी वितरण का एक विशाल कार्यक्रम कटरी में आयोजित हुआ जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं को साड़ी वितरित की गई। 
 
 
छावनी विधानसभा में नगर अध्यक्ष डाक्टर इमरान तथा विधानसभा अध्यक्ष उमा मिश्रा की उपस्थिति में साड़ी वितरण कार्यक्रम हुआ एवं वहां पर भी एक बड़ी संख्या में महिलाओं को साड़ी वितरित की गई। गोविंद नगर विधानसभा में भी विधानसभा अध्यक्ष शाहीन फातिमा की मौजूदगी में साड़ी वितरण कार्यक्रम संपन्न हुआ। इसके उपरांत किदवई नगर विधानसभा में विधानसभा अध्यक्ष ममता मिश्रा की मौजूदगी में साड़ी वितरण का कार्यक्रम संपन्न हुआ। 
 
 
आर्यनगर विधानसभा में विधानसभा अध्यक्ष शशि शर्मा  के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महिलाओं को साड़ी वितरित की गई। सभी विधानसभाओं में अखिलेश यादव एवं डिंपल यादव की विकासशील नीतियों के बारे में बताया गया। वक्‍ताओं ने कहा कि महिलाओं को पूर्ण सुरक्षा एवं सम्मान सिर्फ और सिर्फ समाजवादी पार्टी की सरकार में ही मिलता था। कार्यक्रम में सपा महिला अध्यक्ष नूरी शौकत, शानू समाजवादी, फौजिया उस्मानी, सारा खान, उबैद राइनी, अज्जू, रूबीना कुरैशी, सुमन आदि लोग रहे। 


कोई टिप्पणी नहीं