Breaking News

कानपुर - विजय नगर में पुलिस ने पकड़ा जुआड़खाना


कानपुर (सूरज वर्मा).
स्‍वरूप नगर सीओ महेन्द्र सिंह देव और काकादेव थाना प्रभारी कुंज बिहारी मिश्रा ने आज संयुक्‍त कार्यवाही करते हुये काशीराम कॉलोनी विजयनगर में चलाये जा रहे जुआड़खाने पर छापा मारा और मौके से आधा दर्जन के करीब जुआ‍ड़‍ियों को पकड़ने में सफलता हासिल की। काफी समय से यहां जुआ खिलाये जाने की शिकायत पुलिस को मिल रही थी, जिस पर आज पुलिस द्वारा छापेमारी की गयी।
  

जानकारी के अनुसार थाना काकादेव  क्षेत्र अंतर्गत काशीराम कॉलोनी विजयनगर में पिछले कुछ समय से कुख्यात राजा खान द्वारा जुआ खिलवाये जाने की शिकायत मिल रही थी। आज मुखबिर की सूचना पर क्षेत्राधिकारी महेन्द्र सिंह देव एवं काकादेव थाना प्रभारी कुंज बिहारी मिश्रा ने टीम समेत मौके पर छापेमारी की तो जुआ खेल रहे जुआड़ियों में हड़कंप मच गया। अफरा तफरी का फायदा उठा कर कई जुआड़ी नगदी समेट कर पीछे के रास्‍ते से भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से 8 जुआरियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है।



बताते चलें कि शहर में इन दिनों प्रतिदिन करीब एक करोड़ रुपये का जुआ खेला जा रहा है। एक दर्जन से अधिक स्थान जुए के अड्डे के रूप में अपनी स्‍थायी पहचान बना चुके हैं। इनमें से कई रिहाइशी इलाके में हैं, जहां जुआरियों की रात-दिन की धमाचौकड़ी से आसपास का जनजीवन प्रभावित हो रहा है। यदि पुलिस इसी प्रकार सक्रीयता दिखाती रहे तो इलाके में अमन सुकून कायम रहेगा और आम नागरिक भी चैन की सांस ले सकेगा। इस संदर्भ में क्षेत्राधिकारी स्वरूप नगर महेन्द्र सिंह देव ने बताया की उनके क्षेत्र में कहीं पर भी जुआ चलता मिला तो अपराधियों पर सख्‍त कार्रवाई की जायेगी।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं