Breaking News

5 मार्च को मनाया जायेगा आईरा का सातवां स्‍थापना दिवस

धूमधाम से मनाया जायेगा आईरा का सातवां स्‍थापना दिवस

कानपुर (महेश प्रताप सिंह).
आल इण्डियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन की मासिक बैठक आज संस्‍था के गीतानगर कार्यालय में आयोजित की गयी। बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि आगामी 05 मार्च को आईरा का सातवां स्‍थापना दिवस धूमधाम से मनाया जायेगा। इस अवसर पर विचार गोष्‍ठी का आयोजन किया जायेगा और विगत वर्ष 2020 में उत्‍तम कार्य करने वाले पत्रकारों को सम्‍मानि‍त भी किया जायेगा। 
 
 
 
आईरा के राष्‍ट्रीय मुख्‍य महासचिव पुनीत निगम ने बताया कि आईरा संगठन पत्रकार हितों के लिये संघर्ष करने वाला भारत का प्रमुख पत्रकार संगठन है। आगामी 05 मार्च को आईरा का सातवां स्‍थापना दिवस है और इस कार्यक्रम को धूमधाम से मनाया जायेगा। इस अवसर पर एक विचार गोष्‍ठी का आयोजन किया जायेगा और विगत वर्ष 2020 में उत्‍तम कार्य करने वाले पत्रकारों को सम्‍मानि‍त भी किया जायेगा। 
 
 
बैठक में आईरा के राष्ट्रीय मुख्‍य महासचिव पुनीत निगम, प्रदेश उपाध्‍यक्ष उमेश शर्मा, प्रदेश सचिव गोपाल गुप्‍ता, प्रदेश संयुक्‍त सचिव संजय शर्मा, प्रदेश प्रवक्‍ता फैसल हयात, प्रदेश सलाहकार परिषद के उपाध्‍यक्ष दीपक पाठक आदि वक्‍ताओं ने आईरा की निरन्‍तर प्रगति के लिये भविष्‍य की कार्ययोजना बताई और उस पर अमल करने की रूपरेखा भी बताई। वक्‍ताओं ने बताया कि आईरा की सदस्‍यता सूची का सख्‍ती से पुन: निरीक्षण किया जा रहा है और जो भी गैर पत्रकार हमारे संगठन से जुड़ गये हैं उनको तत्‍काल बाहर का रास्‍ता दिखाया जायेगा। आगामी जिला समिति के चुनाव नई सूची के आधार पर ही करवाये जायेंगे। 
 
 

कोई टिप्पणी नहीं