Breaking News

शातिर वाहन चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार


कानपुर. अपरधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना बाबू पुरवा व थाना किदवई नगर की संयुक्त टीम ने एक शातिर वाहन चोर को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ किदवई नगर थाना क्षेत्र में धर दबोचा. पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम अनुराग कुशवाहा बताया। अभियुक्त ने 5 मोटरसाइकिल और 4 मोबाइल चोरी करने की बात कबूल की और बरामद भी कराई। 


पत्रकार वार्ता में पुलिस ने बताया कि थाना बाबूपुरवा व किदवई नगर की टीम सघन चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी शातिर अपराधी अनुराग कुशवाहा चोरी की बाईक लेकर वहाँ से गुजर रहा था जिसे संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। अनुराग कुशवाहा ने बताया कि उसने आज तक पांच बाइक व चार मोबाइल चोरी किये हैं, जिन्हें वह गिरवी रख कर थाना विधनू अंतर्गत सेन पश्चिम पारा गाँव में सौरभ मिश्रा द्वारा चलाये जा रहे जुए में उड़ा चुका है।

 

क्षेत्राधिकारी बाबूपूरवा आलोक सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त अनुराग कुशवाहा मोटरसाइकिल चोरी किया करता था और गांव जाकर उसे गिरवी रख दिया करता था। उस पैसे से वो जुआ खेला करता था जिसको पुलिस ने चोरी के वाहन के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं