Breaking News

राष्ट्र के लिए दौड़ के माध्यम से दिया नेता जी का संदेश


कानपुर (महेश प्रताप सिंह).
सुभाष जयंती पर नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के आदर्शो को बच्चों एवं जन जन तक ले जाने के उद्देश्य से सुभाष चिल्ड्रेन सोसाइटी के तत्वाधान में प्रैग्मा पब्लिक स्कूल नमक फैक्ट्री चौराहा यशोदा नगर कानपुर के 100 से अधिक स्कूली बच्चों ने नेताजी के चित्रों, राष्ट्रीय ध्वज अपने हाथों में लेकर रैली निकाली।
 
कार्यक्रम का आरंभ प्रैग्मा पब्लिक स्कूल के प्रबंधक सतीश चन्द्र गुप्ता ने हरी झण्डी दिखाकर राष्ट्र के लिए दौड़ का उद्घाटन किया। साथ ही उन्होंने उपस्थित बच्चों एवं जनसमुदाय से आहवान किया कि वह नेता जी के आदर्शो व उनके सिद्धान्तों को अपनाए जिससे समाज और राष्ट्र को एक नई दिशा प्राप्त हो। यह रैली प्रैग्मा पब्लिक स्कूल नमक फैक्ट्री चौराहा यशोदा नगर कानपुर से देवकी नगर चौराहा होते हुए गुप्ता चौराहा होते हुए वापस प्रैग्मा पब्लिक स्कूल नमक फैक्ट्री चौराहा यशोदा नगर कानपुर में समाप्त हुई। कार्यक्रम में सैकडो स्कूली बच्चों ने भाग लिया और लोगों को नेता जी का संदेश दिया। रैली की समाप्ति पर बच्चों को नाश्ता, बिस्कुट, चाकलेट वितरित करने के साथ बच्चों का उत्साहवर्धन किया गया। 
 
 
इस अवसर पर मुख्य रूप से मुख्य अतिथि रोटरी क्लब कानपुर त्रिमूति के अध्यक्ष सतीश चन्द्र गुप्ता, संस्था के अध्यक्ष व चाइल्डलाइन कानपुर के निदेशक कमल कान्त तिवारी, प्रैग्मा पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या प्रियंका वाजपेयी, अध्यापक- अध्यापिकाओं में दुर्गेश गुप्ता, धनंजय गुप्ता, रचना शुक्ला, दीप्ती गुप्ता, अरूणा गुप्ता, शशी बाल गुप्ता, आकाश राजपूत, जे0 एन0 भरद्ववाज, मोहित द्विवेदी, आर0बी0मिश्रा, समन्वयक प्रतीक धवन, रेलवे चाइल्डलाइन कानपुर के समन्वयक गौरव सचान, अंजु वर्मा, सोनाली धुसिया, शांतनु द्विवेदी, आलोक चन्द्र वाजपेयी, ज्योति अग्निहोत्री आदि लोगों ने राष्ट्र के लिए दौड़ में हिस्सा लिया।
 
 
 
 

कोई टिप्पणी नहीं