Breaking News

प्रदेश महामंत्री ने किया करणी सेना जिला कार्यालय का उद्धघाटन


कानपुर (योगेश गौतम).
रविवार को नौबस्ता में करणी सेना जिला कार्यालय का उद्घाटन किया गया । करणी सेना के प्रदेश महामंत्री शिवांश सिंह चंदेल ने माँ करणी के जयघोष के साथ फीता काट कर ज़िला कार्यालय का उद्घाटन किया। शिवांश सिंह चंदेल ने बताया कि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर अम्मू सिंह के जन्म दिन पर कानपुर में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जगह जगह पर उनका जोरदार स्वागत किया और मंत्र उच्चारण के साथ जिला कार्यालय का उद्घाटन किया। 

 

जिला महामंत्री अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि करणी सेना पूरे भारत में महिलाओं और समाज के सम्मान में समर्पित है। अभिषेक ने बताया कि करणी सेना हमें युवाओं को सही दिशा देना और माँ भारती की सच्ची सेवा करना सिखाती है। इसके बाद जिला अध्यक्ष महिला विंग ने सभी करणी का स्वागत करते हुए समाज के हर वर्ग तक करणी को पहुंचाने व ज़मीन पर संभव मदद का आश्वासन दिया। कार्यक्रम आयोजक ज़िला महामंत्री प्रज्ञा शुक्ला ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए समाज की युवा पीढ़ी का आवाहन किया और याद दिलाया कि देश महान विभूतियों से भरा है। प्रज्ञा ने बताया कि करणी सेना किसी एक जाति समुदाय की नहीं है बल्कि वो पूरे समाज की है। 

 

राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर अम्मू सिंह के जंन्म दिन पर केक काटा गया और अधिवक्ता अरुण सिंह, विनय सिंह, आनंद पांडेय को करणी की सदस्यता दिलाई गई। इस मौके पर मुख्य रूप से राहुल शुक्ला, अंकित सविता, महंत कार्तिक, अर्जुन यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं