Breaking News

पनकी में किन्नर की हत्या से मचा हड़कंप #KhulasaTV

कानपुर. पनकी मंदिर के समीप बीती रात दोस्तों के मध्‍य शराब पीने के विवाद में किन्नर काजल व उसके साथियों में झगड़ा एवं मारपीट हो गयी जिसमें किन्नर काजल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस मामले को लेकर पनकी थाना क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। सूचना के आधार पर पनकी थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और कानूनी कार्यवाही प्रारम्‍भ कर दी।



जानकारी के अनुसार पनकी थाना क्षेत्र में पनकी चौकी के पीछे रोहिणी अपने गुरु काजल के साथ रहती थी। बीते बुधवार की शाम को किन्नर काजल के पास शीलू, मोनू काड़ियाँ और उसका भाई शराब पी रहे थे। उसी बीच तीनों ने काजल का मोबाइल ले लिया और उससे बात करने लगे। तभी रोहिणी किन्नर ने उनसे कहा की मेरी बड़ी बहन का फोन आ रहा है मोबाइल दे दो। इस बात पर तीनों झगड़ने लगे, जब काजल ने देखा तो उसने रोहिणी को उनसे बचाया। इसके थोड़ी देर बाद काजल व रोहिणी दोनों दबंगों के घर उलाहना करने गए और उनकी शिकायत बताई। तभी वह तीनों लोग निकल कर आए और उन्होंने काजल को ताबड़तोड़ मारना पीटना चालू कर दिया, रोहिणी ने बीच-बचाव किया लेकिन मारपीट के दौरान ही काजल की मौत हो गई।


सूचना के आधार पर पनकी थानाध्‍यक्ष शैलेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और कानूनी कार्यवाही प्रारम्‍भ कर दी। थानाध्‍यक्ष ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाये जाने पर आरोपियों के खिलाफ सख्‍त कानूनी कार्यवाही की जायेगी। 


कोई टिप्पणी नहीं