Breaking News

शास्त्री नगर में दबंगों के हौसले बुलंद, घर में घुस कर किया हंगामा

कानपुर (सूरज वर्मा). शास्त्री नगर इलाके में इन दिनों दबंगों के हौसले बुलंद हैं। यहां आये दिन नशेबाजी, पथराव, हंगामे और मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला ज्ञान निकेतन स्कूल के पास का है। आरोप है कि यहां दबंगों ने देर रात एक घर में घुस कर गाली गलौज एवं हंगामा किया। 



प्राप्‍त जानकारी के अनुसार थाना काकादेव के शास्त्री नगर क्षेत्र में बीती रात ज्ञान निकेतन स्कूल के पास दबंगों ने एक घर में घुस कर गाली गलौज एवं हंगामा किया। आरोप है कि दबंगों ने क्षेत्र में पथराव भी किया जिससे अफरा तफरी मच गयी। पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी जिसकी कॉपी पीड़‍ित के पास उपलब्‍ध है। 


पीड़‍ित संजीव कुमार गुप्‍ता निवासी 178/11 लेबर कालोनी शास्‍त्री नगर का आरोप है कि इलाके के दबंग अखिलेश कुमार, विमलेश, विष्णु सहित कई लोग कल रात उसके घर पर चढ़ आये थे। पीडित द्वारा 112 पर सूचना देने के बाद भी रात भर दबंगों के खिलाफ कोई उचित पुलिस कार्यवाही न होने से क्षेत्र में असंतोष व्‍याप्‍त है। 


पीडित ने बताया कि वो एवं उसके परिजन रात भर दहशत में रहे और पुलिस कार्यवाही का इंतजार करते र‍हे परन्‍तु घटना का स्‍पष्‍ट वीडियो होने के बावजूद उसकी कोई सुनवाई नहीं हुयी। बताते चलें कि सोमवार की रात भी इसी इलाके में एक दबंग ने हिंदू एकता संघ के महानगर अध्यक्ष आशीष शुक्ला के घर पर पथराव एवं हंगामा किया था।


वहीं चौकी इन्‍चार्ज शास्‍त्री नगर रवि शंकर पाण्‍डे ने बताया कि पुलिस ने तत्‍काल पीडित को समुचित मदद उपलब्‍ध करवायी थी। किसी को भी क्षेत्र की कानून व्‍यवस्‍था भंग करने नहीं दी जायेगी। इस मामले में प्राप्‍त तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर सभी दोषियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जा रही है।



कोई टिप्पणी नहीं