Breaking News

सेन्‍टर फॉर आई केयर ने किया नि:शुल्क नेत्र शिविर का आयोजन

कानपुर. सेन्‍टर फॉर आई केयर और श्री हरीशचन्‍द्र अग्रवाल जी फाउण्‍डेशन के संयुक्‍त तत्‍वाधान में आज केशवपुरम आवास विकास संख्‍या 1 में निशुल्‍क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। सेन्‍टर फॉर आई केयर के वरिष्‍ठ नेत्र विशेषज्ञ डॉ गौरव अग्रवाल ने बताया कि शिविर में दर्जनों लोगों का निशुल्‍क नेत्र परीक्षण किया गया।

डॉ गौरव अग्रवाल ने बताया कि आज सुबह 10 बजे से दोपहर 02 बजे तक केशवपुरम आवास विकास संख्‍या 1 कल्‍यानपुर में निशुल्‍क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में नेत्र सम्‍बन्‍धी सभी बीमारियों का बेसिक परीक्षण निशुल्‍क करने के साथ साथ ग्‍लूकोमा और मोतियाबिन्‍द का परीक्षण भी निशुल्‍क किया गया। शिविर में करीब 50 व्‍यक्तियों का परीक्षण किया गया जिनमें से 10 को निशुल्‍क आपरेशन हेतु चयनित किया गया।

डॉ अग्रवाल ने यह भी कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर लोग आंख का सही इलाज नहीं करा पाते और अक्‍सर अपनी आंखों की रोशनी खो देते हैं लेकिन अब सेन्‍टर फॉर आई केयर केशवपुरम, आवास विकास संख्‍या 1, कल्‍यानपुर के सौजन्‍य से आंखों का इलाज आसान व बेहद सस्ता हो गया है। डॉ अग्रवाल ने बताया कि नेत्र चिकित्‍सा सम्‍बन्‍धी अधिक जानकारी के लिये फोन नम्‍बर 9650754148 पर सम्‍पर्क किया जा सकता है। 





कोई टिप्पणी नहीं