Breaking News

नाजायज चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार    

कानपुर 04 अप्रैल 2019 (महेश प्रताप सिंह). एसएसपी अनंत देव के निर्देशानुसार अपराध व अपराधियों के खिलाफ कानपुर शहर में जगह-जगह चलाए जा रहे हैं वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक युवक के पास 3 किलो नाजायज चरस बरामद किया है। जिसका खुलासा आज किदवई नगर थाने में बाबूपुरवा सीओ द्वारा किया गया।


प्रेस वार्ता में बाबूपुरवा सीओ ने पत्रकारों को बताया कि चुनाव में शांतिभंग जैसी व्यवस्था की रोकथाम के लिए जगह-जगह छोटे तथा बड़े चौराहे पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. चेकिंग के दौरान किदवई नगर थाना बैंण्डी तिराहा चौराहे के पास लाल सफेद मोटरसाइकिल सवार एक युवक अपने कंधे पर काला पिट्ठू बैग टांगकर आ रहा था. वाहन की चेकिंग को देखकर युवक अपनी मोटरसाइकिल मोड़ कर भागने की फिराक में था तभी अचानक अपराधी की मोटरसाइकिल  फिसल गई जिसके कारण वह जमीन पर गिर पड़ा. अपराधियों की धरपकड़ चेकिंग कर रही पुलिस ने युवक को दौड़कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान युवक के पिट्ठू बैग से 3 किलो नाजायज चरस बरामद हुआ है। युवक ने अपना नाम रामवीर पुत्र सीताराम निवासी कानपुर देहात बताया है। पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि वह घाटमपुर से नाजायज चरस खरीदकर कानपुर के कंजन पुरवा में मोटरसाइकिल से सप्लाई करता था। युवक के ऊपर पहले से ही नशीले पदार्थों की सप्लाई में मुकदमा पंजीकृत है। 


पुलिस ने बताया कि युवक के ऊपर कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। गिरफ्तार करने वाली टीम में राजेश कुमार यादव चौकी प्रभारी साकेत नगर थाना किदवई नगर, संतोष कुमार, राष्ट्रपाल सिंह, वासुदेव, दीपक कुमार की अहम भूमिका रही।




कोई टिप्पणी नहीं