Breaking News

हाईवे पर नशीला इंजेक्शन लगा कर लूट करने वाले चार गिरफ्तार

कानपुर 01 अप्रैल 2019 (महेश प्रताप सिंह). पिछले 2 महीने पूर्व विधनू क्षेत्र में ट्रक को लूट कर लाखों का चमड़ा लूटने वाले लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बीती 21 फरवरी की रात को कानपुर से दिल्ली जा रहे ट्रक में लदे लेदर के सामानों को ट्रक ड्राइवर को रोककर मारपीट तथा नशीला इंजेक्शन लगा कर लाखों का माल लूट करने वाले चार लुटेरों को नौबस्ता पुलिस तथा स्वाट टीम ने धर लिया। जिसका खुलासा सोमवार को पुलिस लाइन में जिलाधिकारी तथा कानपुर एसएसपी द्वारा किया गया।


एसएसपी ने प्रेस वार्ता के दौरान लूट का खुलासा करने के लिए कई इलाकों में हमने अपनी अपनी स्पेशल टीम को आरोपियों को जल्द से जल्द धरपकड़ के लिए स्पेशल टीमें लगा रखी थी। दक्षिण क्षेत्र की रवीना त्यागी तथा नौबस्ता थाना क्षेत्र में मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि ट्रक लूट करने वाले टियागो गाड़ी से लूट के माल का कुछ सैंपल दिखाने के लिए रात्रि चकेरी से बर्रा की ओर जा रहे हैं। थाना नौबस्ता को सूचना मिलते ही थाना नौबस्ता तथा  स्वाट टीम ने प्रताप होटल के पास से चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पता चला कि इन लोगों ने लूट का माल आजाद नगर स्थित एक ट्रांसपोर्ट के गोदाम में रखा हुआ था जिसमें 102 नग लेदर एक टियागो गाड़ी ( यूपी 35 एएस 3219) बरामद हुये। शातिर लुटेरों ने अपना नाम विनोद पांडे थाना बिधनू कानपुर, रिषभ तिवारी अचलगंज उन्नाव, आदित्य सिंह अचलगंज उन्नाव, मुकेश रावत अचलगंज उन्नाव, फरार अभियुक्त राजन तिवारी बताया है। 


पुलिस की कड़ी पूछताछ के दौरान लुटेरों ने बताया कि हम लोगों ने ट्रक को रात के अंधेरे में रोककर ट्रक ड्राइवर से हाथापाई कर ट्रक ड्राइवर को नशे का इंजेक्शन लगा कर बेहोश कर ट्रक का सारा माल लूट लिया  और विनोद के गोदाम में सारा माल जा कर रख दिया। ट्रक ड्राइवर को ट्रक सहित हाईवे किनारे छोड़ दिया। सैंपल लेकर हम लोग सामान बेचने के लिए जा रहे थे इसी दौरान हम लोग पुलिस की गिरफ्त में आ गये। थाना नौबस्ता ने चारों अभियुक्तों पर मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा गिरफ्तार करने वाली टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की गई है।




कोई टिप्पणी नहीं