Breaking News

नहीं हो पाई महिला की पहचान,फोरेंसिक जांच के लिये भेजा सैंपल

कानपुर।नजीराबाद थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह को एक अज्ञात महिला का अर्धनग्न शव पड़ा मिला। इसका पोस्टमार्टम पांच डॉक्टरों ने रविवार किया। रिपोर्ट में डॉक्टरों ने 11 चोट के निशान की पुष्टि की है। रेप की पुष्टि को लेकर सटीक नतीजे पर नहीं पहुंच पाने वाले डॉक्टरों की टीम ने इसका सैंपल फोरेंसिक जांच के लिए लखनऊ भेज दिया।
एसएसपी ने फोरेंसिक रिपोर्ट आने के पहले ही इसे एक्सीडेंट करार दिया है। पोस्टमार्टम के दौरान शव एक से डेढ़ दिन पुराना होने की वजह से भी डॉक्टर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाए। पुलिस महिला की मौत को लेकर सड़क हादसे की कहानी ही बता रही है। उसका कहना है कि यह रोड एक्सीडेंट है, लेकिन यदि ऐसा है, तो वहां पर खून के निशान भी मिलने चाहिए थे। सबसे बड़ी बात तो यह है कि रेप या गैंगरेप की रिपोर्ट आने के पहले ही मौके का दौरा किए बिना ही एसएसपी ने इसे रोड एक्सीडेंट बता दिया है।
महिला की उम्र 32 साल बताई जा रही है। शव बीच रोड पर पाए जाने से कई सवाल उठने लगे थे। पूरा शरीर सड़क पर नग्न पड़ा था। उसके गले में हरे रंग का दुपट्टा था। पहचान न हो इसके लिए उसका चेहरा कुचल दिया गया था। उसका एक हाथ और कंधा भी कुचल दिया गया था। इसके बाद भी वहां पर खून के निशान नहीं पाए गए थे। मृतक महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट पहुंचने के निशान पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाए गए हैं। इस लिए रेप की संभावना से डॉक्टरों ने भी इनकार नहीं किया है। रविवार की देर रात निरीक्षण करने पहुंचे एसएसपी इमैनुअल ने फिर उसी रटे रटाए बयान को दोहराया। उन्होंने कहा कि महिला की मौत किसी भारी वाहन से दुर्घटना होने से हुई है। महिला की शिनाख्त भी पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है।