Breaking News

केजरीवाल की हालत खराब


सख्त लोकपाल की मांग को लेकर जंतर मंतर पर 25 जुलाई से अनशनरत टीम अन्ना के सदस्य अरविंद केजरीवाल और गोपाल राय की बिगड़ रही सेहत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की मंगलवार को सलाह दी। लेकिन दोनों ने चिकित्सकों की सलाह खारिज कर दी और कहा कि वे देश के लिए अपनी जान कुर्बान करेंगे।
अनशनरत चार नेताओं की नियमित स्वास्थ्य जांच के बाद टीम अन्ना के चिकित्सा दल के चिकित्सकों व राम मनोहर लोहिया अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा कि केजरीवाल और राय की सेहत अच्छी नहीं है।

एक चिकित्सक ने जंतर मंतर पर मंच से घोषणा की, "अन्ना हजारे और मनीष सिसोदिया का स्वास्थ्य स्थिर है, लेकिन केजरीवाल और राय को अस्पताल में भर्ती कराया जाना चाहिए।"
ज्ञात हो कि केजरीवाल, राय और सिसोदिया 25 जुलाई से ही अनशन पर हैं, जबकि अन्ना ने रविवार को अनशन शुरू किया। इन चारों के साथ 350 अन्य समर्थक भी अनशन पर बैठे हुए हैं।

अन्ना और उनकी टीम ने सोमवार रात भीड़ द्वारा मीडिया से की गई हाथापाई के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने समर्थकों से हिंसा से दूर रहने के लिए कहा। अन्ना ने यहां तक चेतावनी दी कि यदि लोगों का इस तरह का आचरण जारी रहा तो वह आंदोलन रोक देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं