Latest News

मंगलवार, 25 दिसंबर 2018

बैंक से एक लाख रुपये निकालकर घर जा रहे पुरोहित से बाइकर्स गैंग ने की लूटपाट

कानपुर 25 दिसम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह). शहर में लूटपाट की घटनाएं थम नहीं रही हैं, सोमवार को बैंक से एक लाख रुपये निकलाकर घर जा रहे पुरोहित को दिनदहाड़े लूट लिया गया। नौबस्ता में बाइक सवार बदमाश साइकिल सवार पुरोहित से नकदी भरा झोला छीनकर भाग गए। पीड़ित ने कंट्रोल रूम को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। पुलिस बैंक के सीसीटीवी फुटेज देखकर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।


शहर में बाइकर्स गैंग लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं और पुलिस बाद में लकीर पीटती रहती है। नगर के दक्षिण क्षेत्र में लूटपाट की घटनाओं में इजाफा हो गया है। मछरिया निवासी रामगोपाल मिश्र पुरोहित हैं, उन्हें घरेलू काम के लिए करीब एक लाख रुपये की जरूरत थी। इसके चलते वह सोमवार की सुबह दासू कुआं के पास स्थित स्टेट बैंक की शाखा में गए थे।

बैंक में उन्होंने अपने खाते से एक लाख रुपये निकाले और झोले में रख लिये। इसके बाद बाहर आकर साइकिल में झोला टांगने के बाद वह घर की ओर चल दिए। इस बीच रास्ते में मछरिया के पास बाइक से दो युवक आए और उन्हें रोक लिया। जबतक वह कुछ समझ पाते बाइक सवार लुटेरे उनका झोला छीनकर भाग निकले। उन्होंने शोर मचाया लेकिन लोगों के आने से पहले बाइक सवार बदमाश भाग चुके थे।

पीड़ित पुरोहित ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पुरोहित और आसपास के लोगों से पूछताछ की। यहां से पुलिस अपने साथ पुरोहित को स्टेट बैंक शाखा ले गई और बैंक अफसरों से पूछताछ के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाला। पुलिस का मानना है कि बैंक से ही लुटेरे पीछे लगे थे और मौका पाकर घटना को अंजाम दे दिया।




Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision