Latest News

सोमवार, 22 जनवरी 2018

देसी तमंचे के साथ पुलिस ने पकड़ा शातिर बदमाश

कानपुर 22 जनवरी 2018 (सूरज वर्मा). अर्मापुर पुलिस ने बीती रात एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 12 बोर का कट्टा और 2 जिन्‍दा कारतूस बरामद किये। बदमाश को मुखबिर की सूचना पर अर्मापुर थाना के प्रभारी निरीक्षक सत्‍येन्‍द्र कुमार सिंह ने तत्‍परता द‍िखाते हुये गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ मामला  दर्ज कर लिया गया है।
 

आरोपी की पहचान मनोज वर्मा पुत्र शिवनाथ वर्मा निवासी यूजी-2223 आवास विकास 3, कल्‍यानपुर कानपुर के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी को मुख्‍ाबिर से सूचना मिली थी कि इलाके में एक व्यक्ति हथियार के साथ घूम रहा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी और उनकी टीम के सदस्यों ने तत्‍काल छापेमारी कर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 2 जिन्‍दा कारतूस और 12 बोर का कट्टा बरामद किया गया। उक्‍त आरोपी मनोज वर्मा के खिलाफ एचसीपी करतार सिंह की तरफ से अर्मापुर पुलिस थाने में 25/3 शस्‍त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के सूत्रों की माने तो अंदेशा जताया जा रहा है कि हथियार के बल पर आरोपी लोगों को धमकाने, लूटने अथवा कोई अन्‍य गम्‍भीर वारदात करने वाला था।

बताते चलें कि पकडे गये बदमाश मनोज वर्मा के ऊपर सिकंदरा से 11, अर्मापुर से 14 और अकबरपुर से 1 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी इन द‍िनों जमानत पर छूटा हुआ था और आदतन अपराधी होने के कारण पुन: किसी वारदात की फिराक में था, परन्‍तु अर्मापुर पुलिस की तत्‍परता के चलते उसके मंसूबों पर पानी फिर गया। 

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision