Latest News

सोमवार, 18 दिसंबर 2017

गुजरात और हिमाचल में खिला कमल, जीत के जश्न में शामिल हुए अमित शाह

नई दिल्ली 18 दिसम्बर 2017 (राखी तिवारी). बीजेपी गुजरात में पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुकी है. हालांकि, जीत का अंतर कांग्रेस से काफी ज्यादा नहीं है। भाजपा गुजरात की 182 सीटों में से 99 से अधिक पर जीत दर्ज कर चुकी है, बहुमत के लिए 92 सीटों की जरूरत होती है. वहीं, हिमाचल प्रदेश में भी बीजेपी ने कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंका है और सत्ता की कुर्सी पंजे को मरोड़ कर उससे छीन ली है।
 
बीजेपी की गुजरात और हिमाचल में जीत के बाद सभी जगह कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. इस जश्न में शरीक होने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी दिल्ली के पार्टी कार्यालय में पहुंच चुके हैं और यहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की है। 
 
बताते चलें कि गुजरात चुनाव में राहुल गांधी ने भाजपा के 22 साल की सरकार विरोधी लहर को भुनाने की काफी कोशिश की. इतना ही नहीं, उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ फैले रोष का फायदा उठाते हुए युवाओं को भी अपने साथ जो़ड़ा. जिसमें दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और अल्पेश ठाकोर थे. हालांकि, जिग्नेश कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार थे और ठाकोर ने कुछ समय पहले ही पार्टी ज्वाइन की थी। 
 
वहीं दूसरी तरफ पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आरोप लगाया है कि ईवीएम से छेड़छाड़ हुई है. उन्होंने कहा कि इस हार-जीत से मुझे कुछ लेना-देना नहीं है. मगर सूरत और राजकोट में ईवीएम से छेड़छाड़ की गई है. उन्होंने कहा कि जब एटीएम हैक हो सकता है तो ईवीएम क्यों नहीं. 

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision