Breaking News

व्यापार सभा ग्रामीण ने किया बूथ सम्मेलन का आयोजन


कानपुर, बिल्हौर विधानसभा के शिवराजपुर क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के बूथ सम्मेलन का आयोजन सपा नेता व व्यापार सभा ग्रामीण के अध्यक्ष विनय कोरी द्वारा हुआ। सम्मेलन की अध्यक्षता शंकर कोरी ने की व रामायण प्रसाद यादव पूर्व सी0एम0ओ मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। कानपुर ग्रामीण अध्यक्ष राजेंद्र सिंह यादव मुख्य वक्ता के रूप में मौजूद रहे।इस मौके पर हजारों की तादाद में बूथ प्रतिनिधि मौजूद रहे।
 
 
 
सबने बूथ की मज़बूती पर ज़ोर देते हुए सपा को चुनाव जितवाने का संकल्प लिया।मुख्य अतिथि आर0पी0 सिंह यादव ने कहा कि 2022 में सरकार बनानी है उसी के साथ साथ अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना है क्योंकि प्रत्येक काम के मसीहा अखिलेश यादव हैं जो बोलते हैं वह करते हैं साथ में जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह यादव बूथ बनाने और नए नए वोटर जोड़ने पर ज्यादा ध्यान दिया और कहा कि यदि बूथ मजबूत हो गया तो समाजवादी सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता इसी के साथ कोरी ने कहा कि 22 में यदि अखिलेश की सरकार बनती है तो किसान नौजवान व्यापारी सबके हित के लिए कार्य किया जाएगा और और बिल्हौर विधानसभा मैं विकास का परचम लहराएगा।
 
 
 
महासचिव जितेन कटियार विधानसभा अध्यक्ष श्याम सुंदर यादव विधानसभा उपाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह यादव जिला उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा ताहिर हुसैन जाफरी जिला पंचायत सदस्य कार्तिकेय शुक्ला और गगन सिंह चौहान की गरिमामय उपस्थिति में कार्यक्रम संपन्न हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं