Breaking News

असीम अरूण कानपुर और ए. सतीश गणेश बने वाराणसी के नये पुलिस कमिश्नर

लखनऊ (सूरज वर्मा). उत्तर प्रदेश सरकार ने आज सभी अटकलों पर विराम लगाते हुये वरिष्‍ठ आईपीएस ए. सतीश गणेश को वाराणसी और असीम अरुण को कानपुर का पहला पुलिस कमिश्नर बना दिया है। इसके साथ ही 26 और आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। 

 
 
गृह विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक अखिलेश कुमार मीणा व अनिल सिंह को वाराणसी, पुष्पांजलि को नोएडा, मनोज कुमार और आकाश कुलहरि को कानपुर में अपर पुलिस आयुक्त बनाया गया है। इसके साथ ही पीयूष मोर्डिया को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में संयुक्त पुलिस आयुक्त बनाया गया है। नवीन अरोड़ा को आगरा रेंज, रमित शर्मा को बरेली रेंज, एस.के भगत को वाराणसी रेंज के आईजी बने हैं। जे रविन्द्र गौड़ को मिर्जापुर, दीपक कुमार को अलीगढ़, जोगेन्द्र कुमार को झांसी, प्रीतिंदर सिंह को गोरखपुर रेंज और शलभ माथुर को मुरादाबाद रेंज के डीआईजी बनाये गये हैं। 
 
 
इसी तरह अमित पाठक को गाजियाबाद डीआईजी, किरीट कुमार राठौर को एसपी पीलीभीत, बबलू कुमार को एटीएस, मुनिराज जी को आगरा, कलानिधि नैथानी को अलीगढ़, रोहन पी कनय को झांसी, दिनेश कुमार पी को गोरखपुर, सचिन्द्र पटेल को कुशीनगर, संतोष सिंह को गोंडा, शैलेश पांडे को अयोध्या, बृजेश कुमार सिंह को इटावा, आकाश तोमर को प्रतापगढ़, सुजाता को बहराइच को पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।
 
 
 

कोई टिप्पणी नहीं