Breaking News

किसानों के समर्थन में किया सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन

 


कानपुर (गुड्डू सिंह). किसान आंदोलन के समर्थन में और शहीद किसानों की आत्मा की शांति के लिए कानपुर में आज समाजवादी युवा सिख मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कंवलजीत सिंह मानू के नेतृत्व में सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। वक्‍ताओं ने कहा कि हमारे देश के अन्नदाता भीषण सर्दी व बरसात में अपनी  हक की  मांगों को मनवाने के लिए सड़कों पर बैठे हैं, लेकिन देश की भाजपा सरकार उनको सुनने के बजाय किसानों को आतंकवादी, माओवादी खालिस्तानी कहकर संबोधित कर रही है। 
 
 
 
समाजवादी युवा सिख मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कंवलजीत सिंह मानू ने कहा कि देश के चंद पूंजीपतियों को बढ़ावा देने के लिए लाखों किसानों को नजरअंदाज किया जा रहा है। किसान आंदोलन का हल निकालने के लिए लगातार बैठकों का दौर जारी है परंतु किसानों को "तारीख पर तारीख" दी जा रही है। आज किसानों की सरकार के नुमाइंदों के साथ बैठक थी । इसीलिये आज समाजवादी युवा सिख मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हिंदू, मुस्लिम, सिख व इसाई भाइयों ने मिलकर अल्लाह, ईश्वर, वाहेगुरु एवं जीसस से प्रार्थना की है कि भाजपा सरकार को सद्बुद्धि दे. जिससे कि किसान आंदोलन शीघ्र समाप्त हो जाए और किसान भाई अपने घरों को सुरक्षित लौट जाएं। 
 
आज हुयी प्रार्थना सभा में प्रमुख रूप से उजमा सोलंकी, इस्तियाक अंसारी (ऑल इंडिया मुस्लिम लीग), पंडित कीर्ति शुक्ला,  एंथोनी, गौरव नारंग, भूपेंद्र कुमार, गुड्डू पंडित आदि उपस्थित रहे!


कोई टिप्पणी नहीं