Breaking News

केबल कारोबारी के घर हुयी लाखों की चोरी


कानपुर (सूरज वर्मा).
अशोक नगर निवासी एक केबल कारोबारी के घर से रविवार की रात चोरों ने नकदी, जेवर समेत लाखों का माल पार कर दिया। जानकारी के अनुसार केबल कारोबारी परिवार के साथ एक दोस्त के घर पर कार्यक्रम में शामिल होने गया था। देर रात घर लौटने पर उसे घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर जांच शुरू कर दी है. 
 
 
 
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार केबल कारोबारी ब्रजेंद्र चतुर्वेदी रविवार रात छावनी क्षेत्र में अपने एक दोस्त के यहां कार्यक्रम में पत्नी रजनी और तीनों बेटियों के साथ गये थे। देर रात करीब 12 बजे वह परिवार के साथ घर लौटे और मेन गेट का ताला खोलकर अंदर गए तो पाया कि बेडरूम का ताला टूटा पड़ा था और सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखी नकदी समेत 35 लाख रुपये के जेवर चोरी हो गए थे। ब्रजेंद्र ने तत्‍काल पुलिस को फोन किया। 
 
 
सूचना पा कर मौके पर पहुंचे नजीराबाद थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि उक्‍त कारोबारी का मकान तीन मंजिला है। मकान के अगल-बगल वाले सभी मकानों की छतें काफी नीची हैं, चढ़ने का भी कोई रास्ता नहीं है। मेन गेट का ताला भी बन्‍द था, ऐसे में चोर किस रास्ते से आये इसका पता लगाया जा रहा है। कारोबारी ने 35 लाख की चोरी की जानकारी दी है, तहरीर मिलने पर ततकाल मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
 
 
 

कोई टिप्पणी नहीं