Breaking News

सर्दियां आते ही सक्रिय हुआ चोरों का गैंग


कानपुर (सूरज कश्यप).
थाना बर्रा की बर्रा चौकी क्षेत्र में चोरों का भारी आतंक देखने को मिल रहा है। दिनोंदिन बढ़ती चोरी की घटनाओं को रोकना पुलिस के लिए एक बड़ा सरदर्द बना हुआ है। बढ़ती सर्दी में चोरों ने अपना कमाल दिखाना आरंभ कर दिया है। ताजा मामला बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला जहां एक परिवार शादी में गया हुआ था और जब वह वापस अपने घर लौटा तो जो उसने देखा उसके घर का सारा कीमती सामान, पैसे व आभूषद चोरी हो चुके थे । 
 
 
बताते चलें कि जरौली फेस वन के रहने वाले रामकुमार बीती रात अपने बहन के घर शादी के कार्यक्रम में गए थे । तभी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर चोरों ने उनके घर को अपना शिकार बना लिया और घर में रखी नगदी व जेवर लेकर फरार हो गए। जब रामकुमार अपने घर पहुंचे तो देखा अंदर कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ था । तभी शोर शराबा सुनकर आस-पड़ोसी व अन्य लोग इकट्ठा हुए और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। 
 
 
मौके पर पीआरवी के साथ-साथ अन्य पुलिस कर्मी भी घटनास्थल पहुंचे और जांच पड़ताल कर रामकुमार को भरोसा दिलाया की बहुत जल्दी ही घटना को अंजाम देने वाले चोरों को पकड़ कर जेल के सलाखों के पीछे भेजा जाएगा । परंतु क्षेत्रीय लोगों की माने तो अधिकांश चोरी की घटनाओं का खुलासा पुलिस नहीं कर पाती है । जिसके नतीजे स्वरूप चोरों के हौसले और भी बुलंद हो जाते हैं और वह निडरता से अपने कार्य को और तेजी से बढ़ाने लगते हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं