Breaking News

होटल में चल रही थी अय्याशी की क्‍लास, पुलिस ने तोड़ दी प्रेमियों की आस

कानपुर (सूरज वर्मा). व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक मैसेंजर तक तो प्रेमी प्रेमिका के बीच सब ठीक रहता है, मगर दिक्कत तब आती है जब बात मुलाकात की आती है. इसी बात का फायदा जिले के होटल संचालक उठा रहे हैं । चंद पैसों लिये मानकों को दर किनार करके कुछ होटलों में अय्याशी का खेल खेला जा रहा है। पुलिस की कथित सरपरस्ती में होटलों में प्रेमी जोड़ों के लिये हर सुविधा मुहैया है। बस पैसा फेंकिये और खेल देखिये। पर आज एक युवती की हिम्मत से ऐसे ही एक होटल का भण्डाफोड़ हुआ है। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल की टीम ने शहर के चर्चित कारोबारी और कथित नेता के होटल में छापेमारी की, छापेमारी के दौरान वहां 16 प्रेमी जोड़े पकड़े गये।



प्राप्‍त जानकारी के अनुसार एक युवती की शिकायत पर आज टाटमिल चौराहे पर अंदर की तरफ स्थित एक होटल में छापेमारी के दौरान 16 प्रेमी जोड़े पकड़े गये। अचानक पुलिस को देखकर लड़कियां बिलखने लगीं और उनके प्रेमी भागने लगे, पर पुलिस के आगे किसी की एक न चली। होटल मैनेजर राकेश रावत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे कि स्टेशन के आसपास जिस्मफरोशी का अड्डा चलने की काफी श‍िकायतें मिल रहीं थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ होटलों में पुलिस, पत्रकार एवं कुछ नेताओं के संरक्षण से होटलों में यह धंधा फल-फूल रहा है। पहले भी कई बार होटलों में पुलिस छापेमारी कर चुकी है, लेकिन धंधा फिर भी जारी है। पहले भी कई लोगों के नाम प्रकाश में आ चुके हैं जो होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा करवाते हैं।अबकी पुलिस के बड़े अधिकारी ऐसे लोगों पर क्या कार्रवाई करते हैं यह तो सोचने की बात है। 


एक पुलिस कर्मी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि अधिकारी तो आते जाते रहते हैं लेकिन होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा सालों से चल रहा है। सब चीजों का नजराना यथास्‍थान पहुंचता रहता है। वहीं एक नम्बर स्टेशन के पास कई ऐसे होटल है जहां दिन रात लड़के लड़कियों का आना-जाना लगा रहता है। पुलिस की इस कार्यवाही के बाद साफ हो गया कि यहां ये धंधा खूब चल रहा है। कई होटल तो गलियों के अंदर है। जहां अच्छे घरों की लड़कियों को लड़के प्रेम जाल में फंसा कर लाते हैं और वहां उनकी अस्मत से खिलवाड़ होता है। 




कोई टिप्पणी नहीं