Breaking News

पिंड दान कर के किया बिजली की प्रस्तावित मूल्यवृद्धि का विरोध

कानपुर (सूरज वर्मा). आज समाजवादी पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ समाजवादी हरप्रीत सिंह बब्बर की अगुवाई में उप्र में प्रस्तावित नयी बिजली दरों के विरोध में सरसैया घाट पर सरकार की गलत नीतियों का पिण्ड दान कर के विरोध दर्ज कराया. हरप्रीत सिंह बब्बर ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से मध्यम वर्ग के लोग आर्थिक रूप से सबसे ज्यादा प्रभावित हुऐ हैं, उस पर योगी सरकार की प्रस्तावित बिजली दरों में बढ़ोतरी का झटका आम आदमी को मारने का काम करेगा. 



हरप्रीत बब्बर ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा की सरकार नारे के उलट काम कर रही है। इस समय भाजपा का नारा है, सबका साथ पूंजीपतियों का विकास। इस समय राहत देने की जगह ज़ख्मों पे नमक छिड़कने का काम कर रही हैं सरकार उन्होंने कहा कि हमारी प्रदेश सरकार से कड़े शब्दों में माँग है कि इस कोरोना संकट काल में प्रस्तावित बिजली की दरें बढ़ा कर आम आदमी को मारने का काम ना करें साथ प्रस्तावित मूल्यवृद्धि वापिस ले अन्यथा समाजवादी पार्टी सड़क पर उतर कर संघर्ष करने के लिए बाध्य होगी. 


इस अवसर पर मुख्य रूप से हरप्रीत सिंह बब्बर, जितेंद्र सिंह संधू, मो. शकील इदरीसी, जसपाल सिंह, मुकेश गुप्ता, कुलवंत सिंह, सुकांत शर्मा, अनमोल भाटिया, आतमजीत सिंह, करन कोहली, हिमांशु कुशवाहा आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं