Breaking News

मुस्कान फाउंडेशन ट्रस्ट ने बेटी दिवस पर किया पुरस्कार वितरण

कानपुर (महेश प्रताप सिंह). रविवार को मुस्कान फाउंडेशन ट्रस्ट परिवार द्वारा बेटी दिवस के उपलक्ष्य पर करोना संकटकाल में संस्था द्वारा आयोजित तिरंगा सेल्फी और संदेश प्रतियोगिता कार्यक्रम का पुरस्कार वितरण समारोह सरस्वती महिला महाविद्यालय विजय नगर में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि नरेंद्र शर्मा (तिरंगा अगरबत्ती के डायरेक्टर ) वंदना निगम (लायंस क्लब की पूर्व गवर्नर) और अनिल जैन (समाजसेवी) द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया। 


नरेंद्र शर्मा ने अपने उद्बोधन में बताया कि धीरे-धीरे हमारा देश इस वैश्विक महामारी के बाहर आ रहा है और जल्दी हम कोरोना जैसे संकट से उबर जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय बेटी दिवस की सभी को बधाई दी और कहा "बेटी है जरूरी और बेटी के बिन जिंदगी अधूरी" बेटियां ना कभी थकती है और ना कभी अपनी सेवा से निवृत्त हो पाती है। जीवन भर वह अपने परिवार के लिए सेवा संकल्प के वचन को निभाती रहती है। 


संस्था की अध्यक्ष पूजा गुप्ता ने कहा हमें सिर्फ एक दिवस ही बेटी के रूप में नहीं बनाना है बल्कि हर दिवस बेटी के लिए मनाना है। इस प्रतियोगिता में भारत से ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय प्रतिभागियों ने भी भाग लिया था। सभी बच्चों को स्मृति मेडल सर्टिफिकेट और तिरंगा अगरबत्ती देकर पुरस्कृत किया गया। संस्था के कोषाध्यक्ष ममता श्रीवास्तव ने सभी आए सम्मानित सदस्य कंचन सिंह, नैना सिंह चौहान, वंदना सिंह, सुमन श्रीवास्तव, पल्लवी बजाज, कंचन मिश्रा, विनीत त्रिपाठी का आभार व्यक्त किया और सभी को धन्यवाद दिया।





कोई टिप्पणी नहीं