Breaking News

दबंग हिस्‍ट्रीशीटर ने किया युवा अधिवक्ता पर हमला


कानपुर (सूरज वर्मा). कल्‍यानपुर थाना क्षेत्र स्थित केशवपुरम आवास विकास में आज देर रात एक युवा अधिवक्ता पर नौबस्‍ता निवासी दबंग हिस्‍ट्रीशीटर ने जानलेवा हमला कर दिया। अधिवक्‍ता रात्रि भोजन के पश्‍चात अपने घर के बाहर टहल रहे थे उसी समय स्‍कार्पियो गाड़ी में सवार 08 से 10 बदमाशों ने उनके ऊपर तमंचे से फायर कर उनको जान से मारने का प्रयास किया। सूचना पा कर मौके पर पहुंची कल्‍यानपुर पुलिस मामले की सघनता से जांच कर रही है।




प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कल्‍यानपुर थाना क्षेत्र स्थित के.डी.एम.ए स्कूल के पास केशवपुरम, आवास विकास संख्‍या 01 में रहने वाले प्रिन्‍सराज श्रीवास्‍तव पेशे से अधिवक्‍ता हैं और स्टूडेंट यूनियन उत्तर प्रदेश के महामंत्री भी हैं। प्रिन्‍सराज श्रीवास्‍तव का आरोप है कि रात्रि भोजन के पश्‍चात वो अपने घर के बाहर टहल रहे थे, उसी समय स्‍कार्पियो गाड़ी में सवार इनामी अपराधी अभिषेक चौबे ने अपने 08 से 10 साथियों के साथ उनके ऊपर हमला कर दिया। अभिषेक चौबे ने उनके ऊपर तमंचे से फायर कर उनको जान से मारने का प्रयास भी किया। शोरगुल सुन कर अधिवक्‍ता के परिजन एवं मोहल्‍ले वाले मौके पर आ गये। उनकी एकजुटता के सामने अपराधियों के हौसले पस्‍त हो गये और वो लोग जानमाल की धमकियां देते हुये वहां से भाग निकले. सूचना पा कर मौके पर पहुंची कल्‍यानपुर पुलिस मामले की सघनता से जांच कर रही है। 


बताते चलें कि आरोपी नौबस्‍ता निवासी अभिषेक चौबे 25000 का ईनामी है और नौबस्ता थाने का नामी हिस्ट्रीशीटर है। आरोपी अभिषेक चौबे की पहले भी पुलिस से मुठभेड़ हो चुकी है और उसके ऊपर तकरीबन डेढ़ दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं ।





कोई टिप्पणी नहीं