Breaking News

शोहदे से परेशान महिला ने लगाई एसएसपी से गुहार

कानपुर (सूरज कश्यप). जूही थाना क्षेत्र में शोहदे की कारगुजारियों से परेशान एक महिला ने स्‍थानीय थाने में सुनवाई न होने से आजिज़ आकर आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दर पर गुहार लगाई। जिसके बाद एसएसपी/डीआईजी द्वारा महिला को शोहदे के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया गया। 



बताते चलें थाना जूही क्षेत्र में रक्षाबंधन के दिन एक महिला के साथ उसी के मोहल्ले के दाऊआ उर्फ राहुल के द्वारा छेड़छाड़ व अश्लीलता की गई थी। जिसकी शिकायत महिला द्वारा थाना जूही में की गई तो पुलिस द्वारा आरोपी को पकड़कर थाने लाया गया पर पुलिस ने चेतावनी देखकर उक्त शोहदे को छोड़ दिया। पुनः महिला के साथ ऐसी घटना ना होने का पुलिस के द्वारा आश्वासन भी दिया गया। परंतु थाने से तुरंत छूट जाने से उस शोहदे के हौसले और भी बुलंद हो गए और वह पुनः प्रतिदिन महिला को प्रताड़ित करने लगा और राह में आते जाते वक्त महिला से अश्लीलता व छेड़खानी करने लगा। जिसकी शिकायत पुनः महिला द्वारा थाने में की गई पर उस शोहदे पर कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं की गई। 

महिला का आरोप है कि पुलिस की ढिलाई के कारण बेखौफ हुये दबंग व उसके कई साथी महिला के भाई के घर पर धमकी व गाली गलौज करने पहुंच गए। जिससे परेशान होकर महिला ने शुक्रवार की सुबह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दर पर गुहार लगाई। महिला का कहना है उसने अपनी आप बीती जैसे ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को बताई तो उस पर तत्‍काल उचित संज्ञान लेते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की तरफ से उचित कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन महिला को दिया गया है।



कोई टिप्पणी नहीं