Breaking News

घर में घुसकर बेखौफ दबंगों ने महिला को पीटा

कानपुर (कुलदीप सिंह). गुजैनी इलाके में बच्चों की लड़ाई में एक पक्ष ने पुलिस के मुखबिर के साथ मिलकर दूसरे पक्ष की महिला को बुरी तरह से पीटा व पीड़ित महिला की बाहर खड़ी पिकअप गाड़ी में पथराव कर गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान किसी तरह से महिला ने कमरे में घुसकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और घटना की सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दे दी। जिस पर पुलिस तत्‍काल मौके पर आयी और दो आरोपियों को पकड़कर चौकी ले गई। 



पीड़‍िता का आरोप है कि बाद में पुलिस ने मुखबिर को बगैर कार्यवाही के छोड़ दिया। घटनाक्रम के मुताबिक 80 एच ब्‍लाक गुजैनी निवासी बृजभान सिंह की पत्नी गिरिजा देवी बीती 06 अगस्त को घर में बच्चों के साथ अकेले थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले मनोज दुबे के बच्चे से उनके बच्चे की मारपीट हो गई। दोनों लोगों ने बच्चों को डांट कर अंदर कर दिया, जिससे मामला उस समय शांत हो गया। किंतु रात्रि 9:30 बजे के करीब पड़ोसी मनोज दुबे अपने भतीजे राहुल दुबे एवं पुलिस मुखबिर राजू दुबे को लेकर नशे में वहां पहुंचा और जबरन घर में घुसकर गिरजा देवी से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने किसी प्रकार हिम्‍मत जुटा कर तीनों आरोपियों को धकेल कर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। जिससे आक्रोशित हमलावरों ने पथराव शुरू कर दिया और उनकी बाहर गाड़ी खड़ी पिकअप क्षतिग्रस्त कर दी। 


महिला ने अपने मोबाइल द्वारा 112 नंबर पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस राहुल दुबे व राजू दुबे को पकड़ कर ले गई। पीडिता का आरोप है कि बाद में मुखबिर राजू दुबे को चौकी से छोड़ दिया गया। पीडिता ने आशंका जताई है कि आरोपीगण उनके बेटे को झूठे मुकदमे में फंसाने का प्रयास कर सकते हैं। 



कोई टिप्पणी नहीं