Breaking News

ट्रेनी दरोगा का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया सस्‍पेन्‍ड #KhulasaTV

कानपुर (सूरज वर्मा). बिठूर थाने में तैनात एक ट्रेनी दरोगा का वीडियो आज सोशल मीडिया में वायरल हो गया जिसमें वो पीडितों से पैसा लेने की बातें कर कर रहा है। दरोगा ने अपनी वाहवाही में अपने सीनियर अधिकारियों को भी तमाम अपशब्‍द कहे। वीडियो वायरल होने पर डीआईजी/एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने मामले को संज्ञान में लिया और दरोगा को निलम्‍बित कर दिया।



प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आज वायरल हुआ वीडियो ट्रेनी दरोगा सूरज सिंह चौहान का है। वीडियो एक चलती हुयी जीप का है। इसमें ट्रेनी दरोगा सूरज सिंह चौहान बातचीत में कहता है कि कोई भी काम फ्री में नहीं होता, हर काम का दाम होता है, बिना फायदे के वह काम क्यों करेगा। दराेगा के अनुसार ये घूस की रकम एसओ और सीओ तक पहुंचती है। एसओ पचास फीसदी रकम लेते हैं और अन्य पचास फीसदी में सीओ व सिपाहियों को देना पड़ता है। 


दरोगा ने पुलिस अफसरों और विधायक को तमाम अपशब्‍द भी कहे। 10 मिनट 26 सेकेंड के वीडियो में इसी तरह के तमाम आरोप दरोगा ने पुलिस पर लगाए हैं। उसका कहना है कि यही हाल शहर के सभी थानों का है। ट्रेनी दरोगा का वीडियो जब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ तो डीआईजी/एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने मामले को संज्ञान में लेकर दरोगा सूरज सिंह चौहान को सस्पेंड कर दिया। 



कोई टिप्पणी नहीं