Breaking News

पत्रकार को धमकाने में पार्षद गुड्डू अवस्थी के खिलाफ NCR दर्ज

कानपुर (सूरज वर्मा). पनकी वार्ड 50 के पार्षद सुशील अवस्थी (गुड्डू अवस्थी) के खिलाफ आज एक पत्रकार को धमकाने का मामला सामने आया है। पत्रकार डीके को धमकाने के मामले में पनकी पुलिस ने पार्षद के खिलाफ धारा 504 आईपीसी के तहत एनसीआर दर्ज कर ली है। पनकी थानाध्‍यक्ष ने बताया कि प्रकरण में नियमानुसार उचित कानूनी कार्यवाही की जा रही है।



प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पनकी के पत्रकार दीपक ऊर्फ डीके ने अपने मोहल्ले के कुछ सार्वजनिक कार्य को लेकर स्‍थानीय वार्ड 50 के पार्षद सुशील अवस्थी को फोन किया था। डीके का आरोप है कि पार्षद ने उनसे अभद्र भाषा में बात की। पार्षद ने कहा कि मैं तुम्‍हारा कोई काम नहीं करूंगा, तुमको जो करते बने कर लेना। यह भी आरोप है कि पार्षद ने पत्रकार की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाली कई बातें कहीं एवं पत्रकारिता पेशे को लेकर भी अभद्र कमेन्‍ट किये।


इस घटनाक्रम से व्‍यथित पत्रकार दीपक उर्फ डीके ने पनकी थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार को प्रार्थना पत्र देकर उचित कार्रवाई करने को कहा। जिस पर थानाध्‍यक्ष ने आरोपी पार्षद के खिलाफ धारा 504 आईपीसी के तहत एनसीआर दर्ज करवाते हुये उचित कानूनी कार्यवाही करने का आश्‍वासन दिया है।


कोई टिप्पणी नहीं