Breaking News

बजरिया थाने का एक सिपाही निकला Corona पॉजिटिव

कानपुर. जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है शुक्रवार की शाम को 10 नए पॉजिटिव सामने आये, वहीं देर रात फिर तीन और पॉजिटिव रिपोर्ट आ गयी हैं। इनमें से एक बजरिया थाने का सिपाही है, दो अन्य कर्नलगंज हॉट स्पॉट एरिया के हैं। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है क्योंकि बजरिया बवाल में ये सिपाही सबसे आगे था, बावलियों की गिरफ्तारी के समय भी ये पूरी सर्किल की फ़ोर्स के साथ मौजूद था। जिले में कुल 13 पुलिसकर्मियों को अब तक कोरोना अपनी गिरफ्त में ले चुका है।



जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एक साथ कोरोना पॉजीटिव 13 मरीज सामने आए हैं. यह सभी कोरोना संक्रमित कर्नलगंज और बजरिया से जुड़े हुए हैं। हालांकि, राहत की बात यह है कि 198 सैंपल ऐसे भी हैं, जो निगेटिव आए हैं। शुक्रवार को 208 सैंपल की रिपोर्ट आयी थी, जिसमें 198 सैंपल निगेटिव पाए गए। कानपुर में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर अब 222 पर जा पहुंची है। जिसमें से 17 डिस्चार्ज हो चुके है और 4 कि मौत हो चुकी है। जिले में कुल एक्टिव मामले 201 हो गए है। 


कानपुर के कोरोना संक्रमितों के आकड़ों में भी असमंजस की स्थित है। जहाँ सीएमओ द्वारा 219 पॉजिटिव और एक्टिव केस 198 बताये जा रहे हैं, वही लखनऊ कंट्रोल रूम से जारी रिपोर्ट में 222 पॉजिटिव का आंकड़ा आया है और एक्टिव मरीजों की संख्या 201 बताई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं