Breaking News

आग में जलकर खाक हुई लाखों की संपत्ति

कानपुर (महेश प्रताप सिंह). अर्मापुर स्टेट के वेलफेयर सेंटर चौराहे के पास ही एक ऑटो पार्ट्स की दुकान में अचानक आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। दुकान के बगल में ही बने सिक्योरिटी ऑफिस से मिली सूचना के बाद दुकान मालिक के तो पांव तले से जमीन ही खिसक गई। आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान बताया गया है।


अर्मापुर स्टेट में वेलफेयर सेंटर चौराहे के पास ही बनी विशाल ऑटो पार्ट्स की दुकान में गुरुवार की रात अचानक आग लग गई। दुकान मालिक के अनुसार गुरुवार की रात करीब 10 बजे बिना शिकायत के उसकी दुकान में लगे नेट कनेक्शन को चेक करने के लिए विशाल केबल नेटवर्क से विशाल व उनके वर्कर आए थे और उन लोगों ने नेट केबल की जगह इलेक्ट्रिक केबल खींची तो उनको दुकान मालिक ने मना किया और बताया कि यह आपकी नेट केबल नहीं है यह इलेक्ट्रिक केबल है और इसके बाद उन्होंने अपना काम किया और दुकान मालिक व वर्कर वहां से चले गए। इसके बाद सुबह दुकान मालिक के पास अर्मापुर स्टेट की सिक्योरिटी का फोन आया और उन लोगों ने दुकान में आग लगने की सूचना दी।

दुकान मालिक व उनके कई साथी मौके पर पहुंचे तो देखा कि दुकान पूरी तरह जल चुकी थी। जिसको देखकर उनके होश उड़ गए और उन लोगों ने आनन-फानन में दुकान में रखा सामान निकाला, पर तब तक सभी सामान जलकर खाक हो चुका था। जिसका आकलन करने पर  दुकान मालिक का नुकसान लगभग 4 लाख तक का बताया जा रहा है।




कोई टिप्पणी नहीं