Breaking News

रतनपुर में दबंग महिला ने किया हंगामा

कानपुर. पनकी थाना क्षेत्र स्थि‍त रतनपुर कॉलोनी के निवासी इन दिनों एक दबंग महिला के कारनामों से परेशान हैं। जी हां.. आपने सही पढा दबंग और वो भी महिला। यहां की जनता का आरोप है कि यह दबंग महिला नशेबाजी करती है, लोगों से गाली गलौज करती है और अवैध वसूली भी करती है। स्‍थानीय पुलिस इस महिला के सामने लाचार प्रतीत होती है।


जानकारी के अनुसार यह महिला गंगागंज की निवासिनी है, जो कि नशे की हालत में गरीब लोगों के साथ अभद्रता करती है, उनके काम में हस्तक्षेप करती है और अवैध वसूली भी करती है। नशे की हालत में ये खुद को आईपीएस ऑफिसर बताती है और बेतहाशा गाली गलौज करती है। 

प्रत्‍यक्षदर्शियों ने अनुसार आज पुन: इस महिला के हाई वोल्‍टेज ड्रामे से रतनपुर इलाके में मजमा लगा हुआ था। मामले की जानकारी पाते ही रतनपुर चौकी इंचार्ज धन सिंह, सिपाही अजय प्रजापति व अन्य चौकी स्टाफ के लोगों ने पहुंचकर बिगड़ते हुए माहौल को संभाला और जांच के पश्‍चात आगे की कार्यवाही करने का आश्‍वासन दिया। वहीं स्‍थानीय लोगों का आरोप है कि इस दबंग महिला के माध्‍यम से कुछ पुलिसवाले क्षेत्र में दलाली और अवैध वसूली करवा रहे हैं, इसीलिये पुलिस इस महिला के खिलाफ कोई सख्‍त कार्यवाही करने से कतराती है।


(अनुज तिवारी की रिपोर्ट)

कोई टिप्पणी नहीं