Breaking News

दबंगों से परेशान युवती ने ADG से मांगी इच्छा मृत्यु

कानपुर 23 सितम्‍बर 2019. योगी सरकार दावा कर रही है कि उसके राज में यूपी में अपराध कम हुए हैं लेकिन हकीकत इसकी बिल्‍कुल उलटी है। प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़ा हो गया है। ताजा मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है जहां दबंगों से परेशान एक युवती ने आज एडीजी से मिल कर अपने लिये इच्छा मृत्यु मांगी है।



पीडिता की माने तो एक तरफ़ा प्यार में पागल एक हिस्ट्रीशीटर ने उसका जीना मुहाल कर रखा है। विरोध करने पर हिस्ट्रीशीटर ने युवती के भाई को अपने साथियों से जान से मारने की धमकी दि‍लवाई और पेशी के दौरान कचहरी आये हिस्ट्रीशीटर ने युवती को बेवफा बताते हुये उसकी फ़ोटो फेसबुक पर वायरल कर दी। दबंग हिस्ट्रीशीटर से परेशान युवती ने आज एडीजी जोन कानपुर से मिलकर इच्छा मृत्यु की मांग की। पीडिता का आरोप है कि कल्याणपुर पुलिस की हीलाहवाली से दबंगों के हौंसले बुलन्‍द हैं और पीड़िता का परिवार परेशान है। 


बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध ने योगी सरकार को हिला कर रख दिया है। सूबे की कानून-व्यवस्था पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं और योगी सरकार बैकफुट पर नजर आ रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते दिनों लोक भवन में महिला सुरक्षा के संबंध में बुलाई गई उच्च स्तरीय बैठक में अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई थी। साथ ही बढ़ते अपराध की रोकथाम और मॉनिटरिंग के लिए प्रदेश की चार वरिष्ठ महिला आईपीएस अफसरों को जिम्मेदारी सौंपी थी, पर हालात सुधरते नज़र नहीं आ रहे हैं।



कोई टिप्पणी नहीं