Breaking News

भाजपा नेत्री कहे पुकार, दर्ज करा दो एफआईआर

कानपुर 19 अगस्‍त 2019 (सूरज वर्मा). योगीराज में पुलिस की निरंकुशता इतनी बढ़ गयी है कि भाजपा नेता भी खुद की सुरक्षा को लेकर चिंतित नज़र आ रहे हैं। ताजा मामला पनकी थाना क्षेत्र का है, यहां घर से सामान लेने निकले भाजपा नेत्री के भाई पर आज दबंगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने उसे स्‍थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों के मुताबिक पुलिस मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी कर रही है। पनकी पुलिस के लापरवाही पूर्ण व्‍यवहार से स्‍थानीय भाजपा नेताओं में आक्रोश व्‍याप्‍त है। 



जानकारी के अनुसार गीता कमल पुत्री रोशन लाल कोरी भाजपा महिला प्रकोष्‍ठ में कल्‍यानपुर मण्‍डल अध्‍यक्ष के पद पर हैं। उनका पनकी कटरा में मकान है जिस पर कब्‍जे की नीयत से कुछ दबंगों ने बीते दिनों जेसीबी समेत हमला कर दिया था और उनका मकान गिराने का प्रयास किया था। मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिये भाजपा नेताओं को दांतों तले पसीना आ गया था और उसके बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई सख्‍त कार्यवाही नहीं की जिससे आरोपियों के हौसले बुलन्‍द हो गये और उन्‍होंने आज पुन: गीता कमल के भाई आदित्‍य कमल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पनकी पुलिस के लापरवाही पूर्ण व्‍यवहार से स्‍थानीय भाजपा नेताओं में आक्रोश व्‍याप्‍त है। 


घटना के विषय में पूछने पर स्‍थानीय निवासी और भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्‍य जय सिंह सूर्यवंशी ने बताया कि पुलिस अभी भी सपाई मानसिकता से उबर नहीं पा रही है और पूरी तरह से दमनकारी नीति पर चल रही है तो कतई बर्दाश्‍त नहीं किया जायेगा। वहीं भाजपा जिलाध्‍यक्ष सुरेन्‍द्र मैथानी ने हमारे संवाददाता को फोन पर बताया कि पुलिस का एैसा व्‍यवहार भाजपा शासन में चलने वाला नहीं है, पुलिस के उच्‍चाधिकारियों से मामले की शिकायत की जायेगी और जरूरत पड़ने पर प्रदेश नेतृत्‍व के समक्ष भी मामला उठाया जायेगा। 


पीडित आदित्‍य कमल की बहन महिला भाजपा नेता गीता कोरी ने कहा कि बाहर के कुछ दबंग लोग उनकी जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं। इसी नीयत से पहले मुझ पर और अबकी मेरे भाई पर हमला किया गया। थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा। अब अपराधी हमें धमका कर समझौता करना चाहते हैं और नहीं करने पर आज मेरे भाई को चाकू से मारने की कोशिश की गई है। सीओ कल्‍यानपुर अजय कुमार सिंह ने बताया कि गीता कमल पर हमले के मामले में जल्‍द चार्जशीट दाखिल कर दी जायेगी और आदित्‍य कमल के मामले में प्राप्‍त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्यवाही करने के लिये पनकी एसएचओ को निर्देशित कर दिया गया है। 


कोई टिप्पणी नहीं