Breaking News

पनकी सीआईएसएफ ने नशे के खिलाफ चलाया जागरूकता अभियान

कानपुर 26 जून 2019 (महेश प्रताप सिंह). देश का युवा आज के समय नशा के प्रति ज्यादा लगाव हो रहा है। युवा वर्ग के लोग शराब, नशीली गोलियां, ड्रग्स, सिगरेट जैसे इत्यादि नशे के आदी होते जा रहे है। नशा कोई भी हो सेहत के लिये हानिकारक होता है। जब हम लोग नशा के प्रति जागरूक होंगे तभी इसका सेवन रुक पायेगा, नहीं तो आने वाले समय में देश के युवाओं की हालात बहुत ही खराब हो जायेगी। यह जानकारी आज सीआईएसएफ के जवानों ने जागरूकता रैली के माध्‍यम से दी।

बुधवार की सुबह केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल पीटीपीएस पनकी द्वारा नशीली दवाओं का सेवन और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस के उपलक्ष्य में यूनिट लाईन से पनकी बाजार एवं स्लम एरिया में जागरूकता रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया गया। सीआईएसएफ के जवानों ने लोगों को जागरूक करते हुए बताया कि हम सभी लोगों को नशा से कोसों दूर रहना चाहिए और नशा सेहत के लिए हानिकारक है इस बात को लोगों को गहराई से बताना चाहिए।


सीआईएसएफ के जवानों ने जागरूकता रैली में अपने हाथों में पोस्टर तथा बैनर लेकर रैली निकलकर सभी देशवासियों को यह संदेश दिया कि हम सभी लोगों को नशा के खिलाफ एक साथ खड़े होकर देश को नशामुक्त बनाना है। नशीली दवाएं व अवैध दवाइयों की तस्करी के खिलाफ जागरूकता रैली में सीआईएसएफ के सह कमान्डेन्ट वी.पी यादव, निरीक्षक अमरेश बहादुर, श्रीकान्त, ए.के तिवारी, एम.के कौशिक, धनंजय सहित कैंप के सभी बल सदस्य शामिल हुए।




कोई टिप्पणी नहीं