Breaking News

ग्रेप्पलिंग योद्धाओं का हुआ भव्य सम्मान

आगरा 27 मई 2019 (महेश प्रताप सिंह).  ताज नगरी आगरा में पदक विजेता ग्रेपलिंग खिलाड़ियों का सम्मान समारोह व महत्वपूर्ण बैठक ग्रेपलिंग खेल विस्तार हेतु सम्पन्न हुई। पदाधिकारियों का भव्य स्वागत सम्मान किया गया। साथ ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ग्रेप्लिंग खेल के विकास की महत्वपूर्ण बैठक के साथ संगठानात्मक ढांचे की मजबूती हेतु आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गये।


उo प्रo ग्रेपलिन्ग संघ के महासचिव रविकान्त मिश्रा, कानपुर नगर से तकनीकी समिति के चेयरमैन सुनील चतुर्वेदी, अनुशासन समिति के चेयरमैन राहुल गुप्ता, संयुक्त सचिव एवं आगरा के सचिव अतुल उपाध्याय के नेत्रत्व में सफलता के साथ सम्पन्न हूई। आगरा मण्डल कॉर्डिनेटर एवं कार्यक्रम आयोजक मुकेश मिश्रा ने सभी का आभार प्रकट किया। मुकेश मिश्रा ने 30 मई से 1 जून तक ऋषिकेश में होने वाली राष्ट्रीय ग्रेप्लिंग प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु शुभकामनाएं भी दी। 


इस अवसर पर आगरा ग्रेप्लिंग संघ की अध्यक्ष श्रीमती राकेश बेदी ने सभी को मार्गदर्शन प्रदान किया और खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मेहनत करने की नसीहत देते हुए उज्जवल भविष्य के लिए शुभेच्छा दी।इस मौके पर लक्ष्मण एवार्डी उo प्रo ग्रेप्पलिंग संघ के महासचिव रविकान्त मिश्रा व संघ के पदाधिकारी  तकनीकी समिति के चेयरमैन सुनील चतुर्वेदी, अनुशासन समिति के चेयरमैन राहुल गुप्ता उपस्थित रहे। 




कोई टिप्पणी नहीं