Breaking News

अनियंत्रित एम्बुलेंस ट्रक से टकराई, मासूम समेत 3 की मौत

कानपुर 28 मई 2019 (महेश प्रताप सिंह/अनुज तिवारी). कानपुर के चकेरी इलाके के अहिरवां फ्लाईओवर पर मंगलवार की सुबह एक सरकारी एंबुलेंस अनियंत्रित होकर एक ट्रक में पीछे से जा टकराई। जिसके चलते एंबुलेंस सवार मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।


जानकारी के अनुसार बांदा की रहने वाली अनारकली का 2 साल का नाती ऋषि कल खेलते समय गिर गया था जिसके चलते उसके सर पर गंभीर चोटें आई थी। परिजन ऋषि को उपचार के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज ले गए थे। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया था। देर रात ऋषि को उसकी दादी अनारकली, बाबा सुशील कुमार और चाचा रामकिशोर सरकारी एम्ब्युलेंस से लेकर कानपुर के लिए रवाना हुए । 


एम्ब्युलेंस चालक महेंद्र के अनुसार आज तड़के कानपुर प्रयाग राज हाईवे पर अहिरवा के पास फ्लाईओवर पर एंबुलेंस का टायर अचानक फट गया। जिससे एम्ब्युलेंस अनियंत्रित हो गई और एम्बुलेंस के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी जिससे एम्बुलेंस ट्रक में पीछे से जा टकराई । एंबुलेंस में सवार ऋषि उसकी दादी अनारकली और एंबुलेंस का मेडिकल टेक्नीशियन रामकरण की मौत हो गई। जबकि एंबुलेंस चालक महेंद्र पाल, ऋषि के बाबा सुशील कुमार और चाचा रामकिशोर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को मान्यवर काशीराम ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां डॉक्टर ने ऋषि, अनारकली और रामकरण को मृत घोषित कर दिया। वही ऋषि के चाचा रामकिशोर, बाबा सुनील कुमार और एंबुलेंस चालक महेंद्र पाल को प्राथमिक उपचार देकर हैलट के लिए रेफर कर दिया। 



कोई टिप्पणी नहीं