Breaking News

कल्‍यानपुर पुलिस ने चलाया बम्‍पर चेकिंंग अभियान

कानपुर 14 मार्च 2019 (सूरज वर्मा). चेन लूट कर पुलिस की नाक में दम करने वालों को दबोचने के लिये आज कल्‍यानपुर पुलिस ने बम्‍पर चेकिंग अभियान चलाया। पिछले कई दिनों से महिलाओं के पर्स और चेन लूट कर पुलिस की नाक में दम करने वाले लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस हर कोशिश करने में लगी हुई है। इसी  क्रम में आज सघन वाहन चेकिंग कर कल्‍यानपुर पुलिस ने अपराधियों को कड़ा संदेश देने की कोशिश की।


बताते चलें कि आचार संहिता लागू होने के चलते कानपुर महानगर में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है। एसएसपी ने सभी थानेदारों को सड़क पर उतरने के निर्देश दिए हैं। इसी के अनुपालन में कल्याणपुर एसएचओ और सीओ ने सड़क पर उतरकर अपने क्षेत्र में लगे राजनैतिक दलों के होर्डिंग्स को उतरवाया और चेन लुटेरों को पकड़ने के लिए वाहन चेकिंग भी की। 


सीओ कल्‍यानपुर अजय कुमार के नेतृत्व में कल्याणपुर में लुटेरों को पकड़ने के लिए सघन अभियान चलाया जा रहा है। विदित हो कि कल्याणपुर में बीते बुद्धवार को लगातार दो लूट होने के बाद पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं और वह लुटेरों को पकड़ने के लिए रात-दिन एक करने में लगी हुई है। कल्‍यानपुर थाना प्रभारी अश्‍वनी कुमार पाण्‍डेय आज पूरा दिन सड़कों पर पसीना बहाते नज़र आये जिससे प्रतीत होता है कि लुटेरे जल्‍द ही पकड़े जायेंगे। पुलिस की सरगर्मी के चलते इलाकाई लोगों में कल आयी असुरक्षा की भावना आज काफी कम होती दिखी। क्षेत्रीय निवासी राम औतार, महेश  शर्मा, प्रतीक दुबे, अमित वर्मा, सुनील राजपूत, विशाल अवस्‍थी और सुनील आदि ने बताया कि पुलिस को सड़कों पर चेकिंग और गश्‍त करते देख कर लगता है कि हम लोग सुरक्षित हैं।