Breaking News

मोर्चरी में रखे शव की नाक गायब, मचा हंगामा

रायबरेली 29 मार्च 2019. जिला अस्पताल परिसर में उस वक्त हंगामा हो गया जब मोर्चरी में रखे एक युवती के शव की नाक काट कर गायब करने का आरोप लगाते हुए युवती के परिजनों ने हंगामा कर दिया। लड़की के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के शव की नाक किसी ने काट दी है। इसके विरोध में लोगों ने अस्पताल प्रशासन और सीएमओ के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। मामला बढ़ता देख पुलिस ने लोगों को शांत कराया।



जानकारी के अनुसार मंगलवार को संगीता यादव नाम की युवती ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया था। अगले दिन जब मोर्चरी से शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की तैयारी हुई तो परिजनों ने शव में से नाक कटी देखी और हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों का आरोप है कि मृतका के नाक में सोने की बाली थी जिसे अस्पताल प्रशासन के कर्मचारियों ने नाक काट कर निकाल लिया। जब तक आरोपी पर कार्रवाई नहीं होगी तब तक अब हम लोग शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे।


इतनी बड़ी लापरवाही को लेकर जब जिला अस्पताल के सीएमएस से बात की गई तो वह कैमरे पर पहले कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए, बाद में इसे एक सामान्य घटना करार देकर मामले से पल्ला झाड़ते रहे। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि मोर्चरी में शव रखने के बाद उस कमरे में ताला बंद कर दिया जाता है और उसकी चाभी अस्पताल प्रसाशन के पास रहती है।




कोई टिप्पणी नहीं