Breaking News

बिठूर में पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव #KhulasaTV

कानपुर 28 मार्च 2019 (महेश प्रताप सिंह/सूरज वर्मा). बिठूर थानाक्षेत्र के टिक्कनपुरवा गांव में गुरूवार की सुबह शीशम पेड़ में युवक-युवती का शव पेेड़ में लटकते देख हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतार उन्हें कब्जे में ले लिया। इस बीच ग्रामीण भड़क गए और फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाने पर अड़ गए। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो भीड़ ने मंधना बिठूर रोड पर जाम लगा दिया और शव को घेरकर बैठ गए। बवाल की सूचना मिलते ही अलाधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को शांत कराया। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि युवती के घरवालों ने दोनों को मारकर फांसी के फंदे पर लटकाया है।



जानकारी के अनुसार बिठूर के टिक्कनपुरवा बरहट बांगर गांव निवासी शंकर मौर्य का बड़ा बेटा प्रमोद (23) कल्याणपुर रोड स्थित एक कंपनी में सुपरवाइजर था। उसका गांव की ही कोमल (18) से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी जब प्रमोद के पिता को हुई तो उन्होंने बेटे की शादी तय कर दी। बरात 12 मई को जानी थी। देर शाम प्रमोद और कोमल घर से भाग गए। दोनों के परिजनों ने उनकी खोज की। सुबह ग्रामीण खेतों में काम करने जा रहे थे, तभी मंधना बिठूर रोड किनारे खेत में शीशम के पेड़ पर प्रमोद व कोमल का शव लटका देखा। उन्होंने उसकी जानकारी पुलिस को दी। युवक-युवती की मौत की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। प्रमोद के परिजन मौके पर आए। मृतक के पिता ने बताया कि दोनों के पैर जमीन से छू रहे थे। प्रमोद के बाएं हाथ की नस कटी थी और होठ काले थे। उन्होंने कहा कि युवती के परिजनों ने दोनों की हत्या की है। इसी बीच पुलिस ने बिना फोरेंसिक जांच के शव को कब्जे में ले लिया। जिससे ग्रामीण भड़क गए और हंगामा करने लगे। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो भीड़ ने शव के साथ रोड़ जाम कर दिया।


मृतक के भाई पंकज ने आरोप लगाते हुए बताया कि युवती के परिजनों ने कई बार प्रमोद को पीटा था। इसी के कारण हम लोगों ने उसकी शादी तय कर दी। पर प्रमोद हर हालत में कोमल के साथ जिंदगी बिताना चाहता था और दोनों घर से भाग गए। पंकज का अरोप है कि युवती के परिजनों ने दोनों को मार कर पेड़ पर लटकाया है।




कोई टिप्पणी नहीं