Breaking News

स्मृति ईरानी का गठबंधन पर तीखा प्रहार, बोलीं..हाथी साइकिल पर चढ़ेगा तो पंचर ही हाथ आएगा

कानपुर 24 मार्च 2019 (महेश प्रताप सिंह/पप्‍पू यादव). लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार हेतु आज कानपुर में एक सभा को संबोधित करने पहुंची केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तीखे प्रहार करके लोगों को पुन: मोदी सरकार बनाने का संकल्प दिलाया और कहा कि देश में विकास की गाड़ी पंचर न हो, इसके लिए नरेंद्र मोदी को फिर 'प्रधान चौकीदार' की जिम्मेदारी दें।


शास्त्रीनगर स्थित काली मठिया पर केंद्रीय मंत्री ईरानी ने लोगों को संबोधित करते हुए उनमें लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा को जीत दिलाने के लिए जमकर जोश भरा। पीएम मोदी की तर्ज पर उन्होंने भी भारत माता की जय से भाषण की शुरुआत की। प्रियंका गांधी का नाम लिए बिना बोलीं कि अब एक बेटी खुद को गंगा मां की बेटी बताने का प्रयास कर रही है। ईरानी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर खूब प्रहार किए। संसद पर हमले से लेकर सैम पेत्रोदा के बयान तक कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया व अमेठी के दृष्टांत भी सुनाए।

उन्होंने कहा कि शहर में मेट्रो का काम और एयरपोर्ट मोदी सरकार में शुरू हुआ। सपा, बसपा, कांग्रेस किसी सरकार ने शहर के लिए कुछ नहीं किया। सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेसियों के बयानों का विरोध कर कानपुर देहात के श्याम बाबू का जिक्र किया। बोलीं, कांग्रेसी भारतीय सेना पर प्रश्न चिन्ह लगाने का दुस्साहस करते रहे और मोदी ने घर में घुसकर मुंहतोड़ जवाब दिया। कहा कि 'हाथ' को देश की तिजोरी साफ न करने दें। अंत में नए भारत के निर्माण के लिए एकजुट होने का आह्वान किया।


स्मृति इरानी ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा, '2014 के चुनाव में एक बुजुर्ग अपने पौत्र के साथ अमेठी के बीजेपी दफ्तर पहुंचे। पूछने पर उन्होंने बताया कि अपने पौत्र की उम्र में जब वह इंदिरा गांधी को देखने आए तो उन्होंने कहा था कि ऊंचाहार से अमेठी के बीच ट्रेन चलेगी, कांग्रेस को वोट दो। शादी के बाद पत्नी के साथ इंदिरा गांधी को देखने आए तो यही बात दोहराई गई। बेटे के साथ राजीव गांधी को देखने पहुंचे तो यही आश्वासन मिला। तीन पीढ़ियों ने भाषण दिया, लेकिन गरीब माताओं के बेटे मोदी-योगी ने यह कर दिखाया।'
स्मृति इरानी ने कहा, 'जो खुद साइकल पर चल रहे हैं, वे मेट्रो का सपना नहीं देख सकते। हाथी पर सवार एयरपोर्ट की बात सोच नहीं सकते। हाथी जब साइकल पर सवार होगा तो साइकल पंक्चर हो जाएगी। कहा कि मैं आपसे कहने आई हूं कि जब हाथी साइकल पर सवार होता है तो पंक्चर होना निश्चित है। उत्तर प्रदेश की विकास की गाड़ी पंक्चर ना हो, इसलिए पोलिंग के दिन कमल का बटन दबाकर विकास की गाड़ी को लक्ष्य तक पहुंचाएं।'




कोई टिप्पणी नहीं