Breaking News

शास्त्री नगर में कपड़ा व्यापारी के घर पर हुयी लाखों की चोरी

कानपुर 02 मार्च 2019 (सूरज वर्मा).  कानपुर के शास्त्रीनगर इलाके में बीती रात बेखौफ चोरों ने एक कपड़ा व्यापारी के घर को निशाना बना लिया। जानकारी के अनुसार चोर कुम्‍भ नहाने गये व्‍यापारी के घर से करीब साढ़े 3.30 लाख रुपये की ज्‍वैलरी और 15 हजार रुपये नकद चुरा ले गए। सूचना पा कर पहुंची काकादेव थाने की पुलिस ने चोरों की तलाश प्रारम्‍भ कर दी है।




प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शास्त्रीनगर इलाके में मैक्स आइसक्रीम के समीप में रहने वाले कपड़ा व्यापारी शैलेन्द्र खन्ना की फजलगंज में कपड़े की दुकान है। बीते गुरूवार वो सपरिवार कुम्‍भ नहाने गये थे। उनके घर को खाली पा कर चोरों ने उसे निशाना बना लिया। चोर मेन गेट की कुंडी को तोड़कर घर में दाखिल हुए और घर में रखी करीब 3:30 लाख रुपये कीमत की ज्‍वैलरी और 15 हजार रुपये नकद समेत तमाम कीमती सामान चोरी कर लिया। आज सुबह दरवाजा खुला पा कर पड़ोस में रहने वाली उनकी भाभी ने फोन करके शैलेन्द्र खन्ना को सूचना दी की उनके घर पर चोरी हो गयी है। तत्‍काल कानपुर पहुंच कर शैलेन्द्र खन्ना ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और चोरों की तलाश प्रारम्‍भ कर दी है। काकादेव थाने के सेकेण्‍ड अफसर राजीव सिंह  ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया जा रहा है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

सीओ स्वरूप नगर ने बताया कि जिस तरीके से घटना हुई है उससे लग रहा है कि चोरों को घर में रहने वाले लोगों के आने-जाने की टाइमिंग के बारे में पूरी जानकारी थी। जिसके चलते पूरी रेकी किये जाने के बाद घर को निशाना बनाये जाने की सम्‍भावना है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।