Breaking News

बेवफाई के चक्कर में मारी गयी महिला थी 4 माह की गर्भवती

कानपुर 27 फरवरी 2019 (सूरज वर्मा). थाना काकादेव स्थित विजयनगर निवासी कंप्यूटर पार्ट के सेल्समैन निर्मल श्रीवास्तव की 35 वर्षीय पत्नी आरती का शव मंगलवार रात मतैयापुरवा स्थित अमित राजपूत के घर में मिला था। आसपड़ोस की महिलाओं की माने तो मृतका 4 माह की गर्भवती थी। काकादेव पुलिस ने हत्‍या का मुकदमा मकान मालिक की तरफ से दर्ज किया है।  हत्‍या की मूल वजह अभी भी अज्ञात है। 
 
विदित हो कि मतैयापुरवा स्थित अमित राजपूत के घर में बीस दिन पहले ही मूलरूप से गोंडा का रहने वाला मजदूर राजू किराए पर रहने आया था। मृतका का पति निर्मल आज जब वहां पहुंचा तो कमरे का ताला लगा था। निर्मल ने मकान मालिक अमित और पुलिस को सूचना दी। खिड़की की कांच की जगह लगे अखबार को फाड़कर अंदर देखा तो जमीन पर आरती का शव पड़ा था। निर्मल का आरोप है कि उसके दूसरे पति राजू ने पहले किराए पर कमरा लिया फिर उसकी पत्‍‌नी को बातों में फंसाकर यहां लाया और मार दिया। आसपड़ोस की महिलाओं की माने तो मृतका 4 माह की गर्भवती थी। कमरे में एक पत्र भी मिला है जिसके मुताबिक आरती के तीसरे विवाह से राजू खुश नहीं था। 


सीओ स्वरूपनगर अजीत सिंह चौहान ने बताया कि पत्र के मुताबिक राजू पहले से शादीशुदा था। लखनऊ में एक साइट पर काम करने के दौरान उसकी मुलाकात एक राजमिस्त्री की पत्‍‌नी आरती से हो गई। इसके बाद दोनों ने अपने बच्चों को छोड़कर प्रेम-विवाह कर लिया। इसके बाद आरती के संपर्क में निर्मल आया और वह उसके साथ शादी कर शास्‍त्री नगर में रहने लगी। इसकी जानकारी पर राजू ने वारदात को अंजाम दिया। सीओ स्वरूपनगर ने बताया कि हत्या के हर पहलू पर जांच की जा रही है। मृतका और आरोपित की काल डिटेल के साथ पत्र राइटिंग का मिलान कराया जाएगा, ताकि हत्या के सही कारणों व आरोपित का पता चल सकेगा।