Breaking News

सीआरपीएफ जवान की पत्नी की मौत पर अस्पताल में हंगामा #KhulasaTV

कानपुर 16 जनवरी 2019 (महेश प्रताप सिंह). कल्याणपुर के निजी अस्पताल में भर्ती सीआरपीएफ जवान की गर्भवती पत्नी की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत कराया। आरपीएफ जवान ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए पुलिस से कहा है।


जनवरी के अनुसार रूपपुर गांव निवासी सीआरपीएफ जवान संदीप पाल छत्तीसगढ़ में तैनात है। उनकी पत्नी रमा पाल (21) गर्भवती थी और घर में परिवार के साथ रहती थी। सोमवार शाम प्रसव पीड़ा होने पर परिजनों ने उसे कल्याणपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने ऑपरेशन से प्रसव कराने की बात कही। देर रात ऑपरेशन के बाद महिला की हालत अचानक बिगड़ गई और कुछ ही देर में मौत हो गई। प्रसूता की मौत के बाद डॉक्टर बिना कुछ बताए चले गए। अस्पताल प्रशासन ने मंगलवार सुबह महिला की मौत की सूचना परिजनों को दी।


बदहवास परिजन आपा खो बैठे और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा हंगामा करने लगे। पिता राम शिरोमणि पाल ने बताया कि डॉक्टरों की लापरवाही के चलते बेटी की मौत हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मशक्कत के बाद हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया और नवजात को चाइल्ड हॉस्पिटल में भर्ती कराया। आरपीएफ जवान ने मौत का कारण जानने के लिए पुलिस से शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही। कल्याणपुर इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों ने अस्पताल प्रशासन व डॉक्टरों पर लापरवाही करने की बात कही है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी।