Breaking News

कानपुर - पनकी में डम्पर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

कानपुर 30 जून 2017 (महेश प्रताप सिंह). पनकी थानाक्षेत्र में आज दोपहर तेज रफ्तार डम्पर की टक्कर से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी। बाइक पर पीछे बैठा उसका दूसरा साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और डम्पर चालक की तलाश शुरू कर दी है।


पनकी थानाक्षेत्र के गंगागंज निवासी चन्द्रशेखर द्विवेदी का पुत्र पुत्तन द्विवेदी (40) की पनकी मार्केट में दुकान है। पड़ोसी ने बताया कि आज दोपहर पुत्तन अपने दोस्त कल्लू दूबे के साथ मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। तभी रतनपुर नारायना कालेज के आगे तिराहे पर डम्पर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक में सवार पुत्तन पहिए के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी।

टक्‍कर से बाइक पर बैठा दूसरा साथी कल्लू गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौका पाकर डम्पर चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना डायल 100 पर दी। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डाक्टर ने उसकी हालत गंभीर बताई हैं। पनकी थानाध्यक्ष ने बताया डम्पर की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गयी। डम्पर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।