Breaking News

2 मासूम हुयीं बाप की हवस का शिकार

नई दिल्लीदिल्ली में रेप की घटनाओं में कोई कमी आती नहीं दिख रही। जहां राजधानी के बदरपुर इलाके में एक 8 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है वहीं,  बेगमपुर इलाके में एक बाप ने अपनी 2 नाबालिग बेटियों को अपनी हवस का शिकार बना डाला। आउटर दिल्ली के बेगमपुर इलाके में 2 नाबालिग बेटियों ने पिता पर रेप का इल्जाम लगाया है।
लगातार बाप की हवस का शिकार हो रही बेटियों ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी। पीड़ित किशोरियों की मां ने इस बाबत शिकायत पुलिस से कर दी। जहां पुलिस ने आरोपी बाप के खिलाफ रेप का मामला दर्जकर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, संजना 8 और रेखा 12 (सभी परिवर्तित नाम) अपने परिवार के साथ बेगमपुर में रहती हैं। संजना का पिता बाहरी दिल्ली स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। बेटियों के अनुसार उसका बाप आए दिन उनके साथ छेड़छाड़ करता था। विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कई बार रेप कर दिया। बेटियों की बात सुनकर मां का कलेजा कांप उठा। उसने फौरन ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत दर्जकर पीड़ित किशोरियों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने रेप का मामला दर्जकर लिया है। फिलहाल आरोपी पिता फरार बताया जाता है। पुलिस ने उसे जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है।