Breaking News

केजरीवाल ने खुर्शीद को घर में घुसकर ललकारा

फर्रुखाबाद।। सोशल वर्कर से नेता बने इंडिया अगेंस्ट करप्शन (IAC) के अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को विदेश मंत्री और फर्रुखाबाद से सांसद सलमान खुर्शीद को उनके घर में ही रैली करके चुनौती दी। उन्होंने रैली में लोगों से खुर्शीद को वोट न देने की अपील करते हुए कहा
कि वह 2014 तक कांग्रेस को सोने नहीं देंगे। रैली के बाद केजरीवाल अपने साथियों के साथ वापस लौट गए। रैली से पहले IAC और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले तब कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा था कि केजरीवाल फर्रुखाबाद आएं और जाकर दिखाएं।
केजरीवाल ने जनता से अपील की वह विकलांगों का हक मारने की हरकत का माकूल जवाब देने के लिए खुर्शीद के मुकाबले किसी विकलांग आदमी को अगला लोकसभा चुनाव जिताएं। उन्होंने रैली से पहले उन्हें काले झंडे दिखाने वाले लोगों से कहा, 'जिन्हें लगता है कि खुर्शीद सही रास्ते पर हैं तो वे मंच पर आ जाएं। मैं उनसे आमने-सामने बात करना चाहता हूं।' आईएसी नेता ने सवाल किया कि खुर्शीद, रॉबर्ट वाड्रा और मुकेश अंबानी के भ्रष्टाचार के बारे में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव राहुल गांधी क्यों चुप हैं?
केजरीवाल ने कहा, 'देश में राजनीतिक भ्रष्टाचार गहरे तक पैठ बना चुका है। कांग्रेस, बीजेपी, मुकेश अंबानी सब मिले हैं। हालात से जनता डरी हुई है। मैं उसका डर निकालना चाहता हूं। मैं कहता हूं कि देश की जनता 2014 की लड़ाई में इस सड़ी-गली व्यवस्था को बदल डाले।' महंगाई के लिए भ्रष्टाचार को जिम्मेदार बताते हुए उन्होंने कहा कि वह देश में बिजली और पानी के दामों में बढ़ोतरी की सचाई का भी जल्द ही खुलासा करेंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं