Breaking News

मोदी ने उठाए सोनिया की विदेश यात्राओं पर सवाल

नई दिल्ली।। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने सौराष्ट्र में अपनी जनसभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर सीधे हमला बोला। मोदी ने कहा कि यूपीए सरकार सादगी और मितव्ययता की बात करती है, लेकिन पिछले तीन सालों में सोनिया गांधी की विदेश यात्राओं पर जनता के 1880 करोड़ रुपये खर्च कर दिए।
पिछली बार गुजरात चुनाव के प्रचार के दौरान सोनिया गांधी ने मोदी को मौत का सौदागर कहा था। इसके बाद से मोदी, सोनिया पर हमले का कोई मौका नहीं
चूकते हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया की विदेश यात्राओं पर जितना खर्च किया गया है उतना सौराष्ट्र के चार जिलों का साल भर का बजट है। उन्होंने यूपीए सरकार से सवाल किया कि किस हैसियत से सोनिया गांधी को विदेशों में प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति जैसी सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं।

गुजरात के मुख्यमंत्री ने निजी स्तर पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष 8 बार अपनी बीमार मां को देखने अमेरिका गईं। इस दौरान उन्हें विशेष विमान उपलब्ध कराए गए और होटलों का खर्चा भी सरकार ने उठाया। उन्होंने सवाल किया प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के लिए चार्टर्ड विमान उपलब्ध कराए जाते हैं, सोनिया गांधी को कैसे यह सुविधा मुहैया कराई गई। मोदी ने सरकार से सोनिया के विदेश दौरों पर हुए खर्च का ब्यौरा सार्वजनिक करने की मांग की।
 

कोई टिप्पणी नहीं