Breaking News

अमिताभ बच्चन हुए 70 के , मुंबई में महाजश्न

मुंबई।  आज सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सत्तर साल के हो गए हैं। बिग बी के जन्मदिन के मौके पर देर रात मुंबई के रिलायंस मीडियावर्क्स स्टूडियो में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म जगत ही नहीं देश की तमाम नामी-गिरामी हस्तियां मौजूद थीं।
मुंबई के रिलायंस मीडियावर्क्स की जमीन पर सितारे उमड़ पड़े। बॉलीवुड की लगभग हर शख्सियत अपनी यादों के पहलू में ये रात समेटने का मौका चूकना नहीं चाहती थी। बॉलीवुड में 70 के दशक से लेकर आज के दौर तक
की करीब-करीब सभी हस्तियां अमिताभ की शान में दी गई पार्टी में पहुंचीं।
इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ स्टेज पर पहुंचे। बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या की खुशी का ठिकाना नहीं था। यहीं पत्रकारों ने अभिषेक से एक सवाल पूछा जो जवाब मिला वो भावनाओं से भरा हुआ था। अमिताभ और जया की सदाबहार जोड़ी ने भी सबका दिल खोलकर स्वागत किया।
परिवार के चेहरे पर मुस्कुराहट देखकर अमिताभ भी काफी खिले हुए थे। वहीं एक के बाद एक फंक्शन में सितारों का पहुंचना जारी था। कुल मिलाकर लगभग सभी बड़ी हस्तियां अमिताभ को मुबारकबाद देने पहुंचीं।
जन्मदिन के इस मौके पर अमिताभ को देखकर ये बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि बॉलीवुड का सिकंदर 70 का हो चुका है। यूं लग रहा था कि मानों अभी जिंदगी के 50 साल भी पूरे नहीं हुए हों, चेहरे पर वही रौनक, वही चमक, जिसे देखकर आज के जवां सितारे भी शरमा जाए।

कोई टिप्पणी नहीं